लाइव टीवी

Lucknow Crime News: लखनऊ में खुली गुंडई, सरेआम लड़की को कार में खींचा, कपड़े फाड़े और फिर...

Updated Jun 03, 2022 | 21:43 IST

Lucknow Crime News: यूपी की राजधानी लखनऊ में खुलेआम गुंडागर्दी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे। लखनऊ के अलीगंज में जो शोहदों ने एक युवती को अपनी कार में खींचकर अगवा कर लिया। छेड़खानी की और उसके कपड़े भी फाड़ डाले।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
लखनऊ में सरेआम लड़की को कार में खींचा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • लखनऊ में खुलेआम शोहदों की गुंडागर्दी
  • अलीगंज में युवती को जबरन में कार में खींचा
  • युवती से छेड़छाड़ की, कपड़े फाड़ डाले

Lucknow Crime News: यूपी की राजधानी लखनऊ से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी, हां लखनऊ में दो शोहदों ने खुलेआम कुछ ऐसा कांड कर दिया जिसने पुलिस की सख्ती तक पर सवाल उठा डाले। बुधवार शाम दो शोहदों ने एक युवती को कार में खींचकर किडनैप करने की कोशिश की। कार में बैठाकर दोनों ने उसका मोबाइल छीन लिया और कपड़े तक फाड़ डाले। इसके साथ ही दोनों ने उसके साथ मारपीट भी की। लड़की ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े जिन्हें देखकर दोनों शोहदे पीड़िता को फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला अलीगंज इलाके का है। वजीरगंज इलाके की एक युवती जहां कार शोरूम में नौकरी करती है। बुधवार शाम ऑफिस से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। तभी दो शोहदे कार से वहां पहुंचे और लड़की को जबरन अंदर बैठा लिया और कार भगाने लगे। इस दौरान उन्होंने लड़की को पीटा और कपड़े तक फाड़ डाले। शोर मचाने पर आसपास के लोग कार के पीछे दौड़े तो दोनों शोहदे लड़की को चलती कार से फेंककर फरार हो गए। वहीं युवती घायल हालत में सड़क पर पड़ी रही जिसे राहगीरों ने उठाकर सहारा दिया।

पुलिस ने किया केस दर्ज

युवती ने बताया कि, उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं। घटना के बाद वह हालात थोड़ी ठीक होने के बाद किसी तरह अपने घर पहुंची। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों के साथ वह खुद भी वजीरगंज कोतवाली पहुंची। वहां से पुलिस ने सूचना अलीगंज को दी। अलीगंज पुलिस के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अंकुर पांडेय और सौरभ नाम के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और 24 घंटों के भीतर ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है और साथ ही उनसे पूछताछ भी की जा रही है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।