लाइव टीवी

Lucknow: उत्तर प्रदेश में आज से विधानसभा सत्र शुरू, सत्र शुरू होने के पहले 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Updated Aug 20, 2020 | 07:36 IST

उत्तर प्रदेश में आज से विधानसभा सत्र शुरू किया जाएगा। विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित ने ये जानकारी दी।

Loading ...
योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : लखनऊ : उत्तर प्रदेश असेंबली स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र गुरुवार से शुरू होगा। उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा के दो सदस्य और एक विधान परिषद का सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सत्र के दौरान अगर वे हेल्थ इश्यू को लेकर हमें सूचित करते हैं तो हम उन्हें अनुपस्थित दर्ज नहीं करेंगे। विधानसभा सत्र आज से शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि एहतियात तौर पर सत्र के दौरान कई सावधानियां बरती जाएंगी जैसे एक को छोड़ कर एक सीट को खाली रखी जाएगी। विजिटर्स गैलरी में इसी प्रकार की सावधानियां बरती जाएंगी। 

इसके पहले दीक्षित ने ऑल पार्टी मीटिंग की अध्यक्षता की जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके अलावा संसदीय मामलों के मंत्री सुरेश खन्ना और समाजवादी पार्टी के नेता, बसपा नेता और अपना दल के नेता मौजूद रहे थे। असेंबली सेशन को लेकर डिस्कस करने के लिए ये तीसरी ऑल पार्टी मीटिंग आयोजित की गई है।  

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।