लाइव टीवी

महाराष्ट्र के जलगांव में घोर लापरवाही, 8 दिन से अस्पताल के बाथरूम में पड़ी रही लापता कोरोना पेशेंट की लाश

Updated Jun 10, 2020 | 20:50 IST

Body of Missing Corona Patient in Jalgaon Maharashtra: कोरोना मामले को लेकर देश परेशान है वहीं महाराष्ट्र के जलगांव में एक लापता कोरोना मरीज की लाश 8 दिन तक बाथरुम में पड़ी रही।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • एक कोरोना मरीज की लाश 8 दिन तक अस्पताल के बाथरुम में पड़ी रही
  • महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल में ये घटना सामने आई है
  • बुजुर्ग महिला 2 जून से अस्पताल से कहीं गायब हो गई थी

मुंबई: देश कोरोना की मार से जूझ रहा है जहां इसको लेकर मेडिकल से जुड़े लोगों की प्रतिबद्धता सामने आ रही है वहीं लापरवाही के केस भी, महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल (Jalgaon Civil Hospital) में एक कोरोना मरीज की लाश (Corona Patient Dead Body) करीब 8 दिन तक अस्पताल के बाथरुम (Bathroom) में पड़ी सड़ती रही लेकिन इतने बड़े अस्पताल में किसी को खबर तक नहीं हुई, ये अपने आप बड़ा हैरान कर देने वाला मामला है लोग इस मामले में अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि  80 साल की बुजुर्ग महिला को कुछ दिन पहले भुसावल रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत बिगड़ने पर 1 जून को उन्हें जलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बाद में उनकी जांच में पता चला कि उन्हें कोरोना है वहीं भर्ती कराने के एक दिन बाद यानि 2 जून को बुजुर्ग महिला अस्पताल से कहीं गायब हो गईं।

इस खबर से अस्पताल में हड़कंप मच गया और उन्हें ढूंढने का काफी प्रयास किया गया तो बाद में थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई वहीं इस मामले में 10 जून को बड़ा मोड़ आया जब अस्पताल के बाथरुम से बहुत तेज गंध आने की खबर सामने आई जांच की गई तो एक बुजुर्ग महिला का शव वहां से मिला, इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

डीएम ने कहा- हम इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेगें

इस मामले पर जलगांव के डीएम अविनाश डांगे ने  बताया, 'आज सुबह 9.30 हमें जानकारी मिली की 80 साल की बुजुर्ग महिला का शव सिविल अस्पताल के बाथरूम से मिला है, यह काफी गंभीर मामला है, बड़ी लापरवाही है, अस्पताल का बाथरूम दिन में 2-3 बार साफ होता है, तो किसी ने बाथरुम में शव कैसे नहीं देखा? हम इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेगें।'

अस्पताल अधिकारियों ने पुष्टि की है कि महिला को 2 जून तक वार्ड में देखा गया था, जिसके बाद उसका पता नहीं चला था जिसके बाद से अब उसकी डेड बॉडी मिली है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।