लाइव टीवी

Liquor vs Gym:देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर तंज, क्या आपके लिए जिम से ज्यादा शराब की दुकानें महत्वपूर्ण

Updated Aug 13, 2020 | 22:01 IST

Devendra phadnavis on gym: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि क्या उद्धव सरकार के लिए जिम की जगह शराब की दुकानें खुलवाना ज्यादा जरूरी है।

Loading ...
देवेंद्र फडणवीस, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम
मुख्य बातें
  • मुंबई में अभी जिम खोलने की अनुमति नहीं, कोरोना महामारी का दिया गया हवाला
  • जिम मालिक सरकार के फैसले का कर रहे हैं विरोध, शराब की दुकानों का दिया हवाला
  • जिम खोले जाने के समर्थन में आई बीजेपी, देवेंद्र फडणवीस उद्धव सरकार पर भड़के

मुंबई। देश में कोरोना के केस 24 लाख के आंकड़े को कभी भी छू सकते हैं। अगर बात राज्यों की करें तो महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है और मुंबई सबसे ज्यादा प्रभावित शहर है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए महाराष्ट्र समय समय पर फैसलों का ऐलान कर रही है। उद्धव सरकार ने कहा था कि यह बात सच है कि कोरोना महामारी के तौर पर हम सबके सामने है। लेकिन अर्थव्यवस्था की रफ्तार को रोका नहीं जा सकता है। इस तर्ज पर चलते हुए शराब की दुकानों को खोल दिया गया। लेकिन ओपन जिम पर रोक लगी हुई है। 

महाविकास अघाड़ी सरकार के इस फैसले पर पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उद्धव सरकार से वो जिम खोलने की अपील करते हैं। आप यदि शराब की दुकानों को खोलने का आदेश दे सकते हैं तो जिम को क्यों नहीं खोल सकते। आप के लिए राज्य की आर्थिक सेहत चिंता का विषय है। लेकिन लोगों को स्वास्थ्य की परवाह नहीं है।


महाराष्ट्र सरकार ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए जिम खोले जाने पर रोक लगाई है। सरकार का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा पाना संभव नहीं होगा। इस वजह से सरकार ने फैसला किया कि जिम को नहीं खोला जाएगा। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले हैं। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।