लाइव टीवी

शिवाजी पार्क में दशहरा रैली, शिवसेना के दोनों गुटों को बीएमसी का अनुमति देने से इनकार

Updated Sep 22, 2022 | 13:10 IST

शिवसेना के दोनों गुट शिवाजी पार्क में दशहरा रैली पर अड़े हुए थे। अब इस संबंध में बीएमसी ने फैसला किया है कि किसी को भी दशहरा रैली की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Loading ...
शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की शिवसेना के दोनों गुटों को अनुमति नहीं
मुख्य बातें
  • शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के लिए दोनों पक्ष अड़े
  • बीएमसी ने शिवसेना के दोनों गुटों को मना किया
  • उद्धव ठाकरे गुट ने दी थी चेतावनी

 बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने शिवसेना के उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को यहां के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के आयोजन की अनुमति नहीं दी। बीएमसी के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।बीएमसी के अधिकारियों के अनुसार, मुंबई पुलिस द्वारा उठाए गए कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दों के आधार पर शिवाजी पार्क में रैली आयोजन की अनुमति देने से इनकार किया गया।

दोनों गुटों को इजाजत नहीं
बीएमसी आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने बताया कि बीएमसी प्रशासन ने शिवसेना के दोनों गुटों को पांच अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर शिवाजी पार्क में एक रैली के आयोजन की अनुमति देने से इंकार कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि बीएमसी ने पत्र भेजकर दोनों गुटों को अनुमति नहीं देने की जानकारी दी है।

शिंदे गुट को बीकेसी कांप्लेक्स दशहरा रैली की अनुमति
ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के अनिल देसाई ने 22 अगस्त को बीएमसी को मध्य मुंबई के प्रतिष्ठित पार्क में रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए आवेदन किया था।बाद में 30 अगस्त को शिंदे गुट के विधायक सदा सर्वंकर ने भी दशहरा रैली आयोजित करने के लिए बीएमसी के जी-नॉर्थ वार्ड से अनुमति को लेकर आवेदन किया था।पिछले हफ्ते शिंदे गुट को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए मैदान में एक रैली करने की अनुमति मिली थी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।