लाइव टीवी

Mumbai Crime News: बेरहम निकली मां ! 3 साल की मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Updated Sep 21, 2022 | 13:01 IST

Mumbai Crime News: एक बेरहम मां ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी है। उसने पहले बेटी की हत्या की, फिर उसके शव को प्लास्टिक के बैग में डालकर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। जब पड़ोसियों और रिश्तेदारों को घटना का पता चला तो सभी ने महिला की पिटाई की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मां ने की 3 साल की बेटी की हत्या
मुख्य बातें
  • एक बेरहम मां ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी
  • बेटी के शव को प्लास्टिक की थैले में पैक करके कूड़े के ढेर में फेंक दिया
  • घटना का पता चलने के बाद रिश्तेदारों ने महिला की पिटाई की

Mumbai Crime News: मां की ममता की हर जगह मिसाल दी जाती। हर कोई कहता है कि दुनिया में अगर सच्चा प्यार कहीं है तो वो मां की ममता में है, लेकिन कुछ महिलाओं में ममता नाम की कोई चीज नहीं होती है। इसका ताजा उदाहरण मुंबई में देखने को मिला है। मुंबई के पालघर में एक महिला की बेरहमी सामने आई है, जिसने अपने ही कलेजे के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने एक महिला को अपनी 3 साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

घटना पालघर जिले के जवाहर इलाके की है। आरोपी महिला की पहचान अफसाना उर्फ तारा सुलेमानी के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 37 साल है। जबकि 3 साल की मृतक मासूम का नाम सना था। पुलिस ने बताया है कि बेरहम मां ने पहले बेटी की हत्या की, फिर उसके शव को प्लास्टिक की थैले में पैक करके कूड़े के ढेर में फेंक दिया।

पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने की बच्ची की तलाश

मामले पर जवाहर थाने के निरीक्षक अप्पासाहेब लंगरे ने बताया कि पालघर जिला ग्रामीण पुलिस ने आरोपी अफसाना को उसकी बेटी सना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला ने बच्ची की हत्या कर दी और उसके शव को प्लास्टिक की थैली में पैक कर दिया, जिसे उसने अपने घर के पास मौजूद एक बेकरी के नजदीक कूड़े के ढेर में फेंक दिया था। अधिकारी ने बताया कि बाद में पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने बच्ची की तलाश की तो उसका शव कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था।

हत्या का मकसद नहीं आया सामने

इसके बाद सभी ने मिलकर महिला की जमकर पिटाई की। अप्पासाहेब लंगरे ने कहा कि स्थानीय पुलिस को जल्द ही घटना के बारे में जानकारी दी गई और उन्होंने हस्तक्षेप किया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बच्ची के शव पर चोट के निशान मिला, जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अप्पासाहेब लंगरे ने कहा कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बच्ची की हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।