लाइव टीवी

Accident In Mumbai: मुंबई के एक मशहूर रेस्तरों के कर्मचारी ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, फिर ये हुआ

Updated Jun 01, 2022 | 19:48 IST

Accident In Mumbai: मुंबई में एक कार चालक का कंफ्यूजन किसी की जान पर भारी पड़ गया। इस चालक ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार अनियंत्रित होकर एक कर्मचारी को कुचलते हुए निकल गई। हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को ​गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मुंबई में चालक ने ब्रेक की जगह​ दबाया एक्सीलेटर (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • मुंबई के गिरगाम चौपाटी पर स्थित एक मशहूर रेस्तरां के बाहर का मामला
  • आरोपी चालक ने पुलिस को बताया ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर
  • हादसे के वक्त अपने काम में व्यस्त था श्रीधर पुजारी

Accident In Mumbai: हमने कई बार सुना है कि कार चलाते समय कई चालक ब्रेक और एक्सीलेटर को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं और यह कंफ्यूज हादसों का कारण बन जाता है। इसका ताजा मामला सामने आया है मुंबई से। यहां ब्रेक की जग​ह एक्सीलेटर दबाने से एक बड़ा हादसा हो गया और एक बुजुर्ग अपनी जान गंवा बैठा।

मामला मुंबई के मशहूर रेस्तरां के बाहर का है। पुलिस ने आरोपी को लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने भी कबूला है कि उससे बड़ी गलती हो गई। 

ऐसे हो गया हादसा 

पुलिस के अनुसार मामला मुंबई के गिरगाम चौपाटी पर स्थित एक मशहूर रेस्तरां के बाहर का है। यहां रेस्तरां का 34 वर्षीय कर्मचारी लेन में पार्क एक कार को बाहर निकाल रहा था। इस दौरान उसने रेस्तरां के ही एक अन्य कर्मचारी 62 साल के श्रीधर पुजारी को कार से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से श्रीधर पुजारी बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक दिनेश केवट ने पुलिस को बताया कि उसने गलती से कार के ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे वह कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार तेजी से श्रीधर से जाकर टकरा गई। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में दिनेश केवट को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने काम में व्यस्त था श्रीधर 

पुलिस ने बताया कि आरोपी और श्रीधर एक ही रेस्तरां में काम करते हैं। हादसे के समय श्रीधर पुजारी रेस्तरां के बाहर ही प्याज काटने में व्यस्त था। इसी दौरान केवट कार को गली से बाहर ला रहा था और गाड़ी पर नियंत्रण खोकर उसने श्रीधर को कुचल दिया। आपको बता दें इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां ऐसे हादसे हुए हैं। लेकिन अक्सर ऐसे हादसे में चालक नशे में होता है, लेकिन यहां एक कंफ्यूजन जान पर भारी पड़ गया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।