लाइव टीवी

चिराग का बड़ा ऐलान- जहां हमारा उम्मीदवार नहीं है वहां BJP को दें वोट, अगली सरकार होगी नीतीश मुक्त

Updated Oct 26, 2020 | 15:34 IST

लोकजनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने बड़ा ऐलान करते हुए अपील की है कि जहां उनका उम्मीदवार नहीं है वहां लोग बीजेपी कैंडिडेट को वोट करें।

Loading ...
चिराग बोले- जहां हमारा कैंडिडेट नहीं है वहां BJP को दें वोट
मुख्य बातें
  • पहले चरण के मतदान से पहले लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान
  • चिराग बोले- जहां हमारा उम्मीदवार नहीं है वहां लोग बीजेपी उम्मीदवार को वोट दें
  • बिहार में तीन चरणों में होना है मतदान, 10 नवंबर को घोषित होंगे नतीजे

पटना: बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने अपने वोटरों से अपील की है कि जहां -जहां पर लोजपा के उम्मीदवार नहीं हैं वहां लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट करें। चिराग ने ट्वीट कर इसका ऐलान किया। चिराग के इस ऐलान से बीजेपी उम्मीदवारों को फायदा मिलना तय है। चिराग की जनसभाओं में आजकल जमकर भीड़ उमड़ रही है।

चिराग ने किया ट्वीट
चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आप सभी से अनुरोध है की जहां भी  लोकजनशक्ति पार्टी  के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानो पर बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें व अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को भारतीय जनता पार्टी  को दें।आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।असम्भव नीतीश।'

नीतीश पर हैं हमलावर
चिराग पासवान इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। दो दिन पहले ही अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था, ‘पिछली बार लालू प्रसाद जी के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू प्रसाद की शरण में ना चले जाएं साहब। नीतीश कुमार ने साज़िशन बीजेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट की जगह कम सीटें दी है । आज नीतीश जी को 121 सीटें चाहिए थी जबकि अपने राजनीतिक गुरु लालू यादव के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए । पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को।’

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।