लाइव टीवी

Patna Crime News: बाइक के लिए हैवान बन गया पति, नहीं मिली तो गर्भवती पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या

Updated May 18, 2022 | 14:48 IST

Patna Crime News: बिहार में एक पति ने सिर्फ बाइक के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर डाली। कुछ समय पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों पक्ष के घरवाले भी मान गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बाइक के लिए गर्भवती पत्नी का गला दबाकर कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बाइक के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • पति और ससुराल वाले करते थे तंग
  • गर्भवती थी पत्नी, फिर भी नहीं आया रहम

Patna Crime News: बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने ससुराल से बाइक न मिलने पर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के समय युवक की पत्नी दो महीने की गर्भवती थी। दोनों ने कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह किया था। पहले दोनों तरफ के घरवाले नाराज थे जो बाद में राजी हो गए। पिछले दिनों से लगातार युवक अपनी पत्नी से बाइक की मांग कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के जमुई का है। करीब एक साल पहले अभयपुर गांव के निवासी परमेसर महतो के बेटे बिपिन कुमार ने विक्रमपुर गांव की अनिता कुमारी से प्रेम विवाह किया था।

बाइक के लिए प्रताड़ित करता था ससुराल

शुरू में दोनों परिवार नाराज थे, लेकिन कुछ समय बीतने के बाद दोनों परिवार शादी से राजी हो गए थे। शुरुआत में सब ठीक चल रहा था। अनिता दो महीने के गर्भ से भी थी। पिछले कुछ दिनों से विनोद अपनी पत्नी से बाइक की मांग कर रहा था। जब लड़की के घरवालों की ओर से मांग पूरी नहीं हुई तो उसका बर्ताव अचानक हिंसक हो गया। सिर्फ विनोद ही नहीं उसके घरवाले भी अनिता को प्रताड़ित कर रहे थे। 

पति हुआ गिरफ्तार, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

विनोद ने बाइक की मांग को बढ़ाते हुए झगड़ा कर लिया और गुस्से में आकर अनिता का गला घोंट कर मर्डर कर दिया। महिला के परिवार ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप पति विनोद कुमार, ससुर परमेसर महतो, सास समेत एक और सदस्य पर लगाया है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद घटना की असल सच्चाई सामने आएगी। पुलिस घटना के हर एक बिंदु को जोड़कर भी देख रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले के सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।