लाइव टीवी

Cheating in Patna: पटना में जमीन देने के नाम पर 21.50 लाख रुपए की ठगी, दोस्त ही बना गया दुश्मन, ये है मामला

Updated Sep 20, 2022 | 16:32 IST

Patna Police: राजधानी में जमीन दिलाने के नाम पर दोस्त ने ही एक व्यवसायी से बड़ी रकम की ठगी की है। पीड़ित ने इसको लेकर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उसने आरोपी के खिलाफ सबूत भी दिए हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में जमीन दिलाने के नाम पर दोस्त ने ठगे लाखों रुपए
मुख्य बातें
  • कोतवाली थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट के व्यवसायी मो. बबन से हुई है ठगी
  • ठगी के शिकार व्यवसायी ने अपने दोस्त चंदन के खिलाफ दर्ज करवाई है रिपोर्ट
  • आरोपी अब न रुपए लौटा रहा, न ही जमीन दे रहा

Patna News: दोस्त ने ही जमीन दिलाने के नाम पर एक व्यवसायी से 21.50 लाख रुपए की ठगी की है। आरोप है कि, चंदन कुमार ने जमीन दिलाने के नाम पर उक्त रकम दो किस्त में व्यवसायी मो. बबन से ली हैं। बबन का कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित न्यू मार्केट में व्यवसायी हैं। पीड़ित ने इस मामले में कोतवाली थाने में अपने दोस्त चंदन के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही रकम देने से संबंधित सबूत भी पेश किए हैं। 

पीड़ित का कहना है कि, आरोपी अब उसे न जमीन दिला रहा है और न ही पैसे लौटा रहा है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ठगी के शिकार मो. बबन का कहना है कि, जब उसने चंदन पर रकम वापसी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह टालमटोल करने लगा। काफी समय बाद आरोपी ने उसे दो चेक दिए। दोनों चेक को मिलाकर 21.50 लाख रुपए की रकम निकासी होनी थी, लेकिन मो. बबन ने जब उसे बैंक में जमा किया तो दोनों चेक बाउंस हो गए। 

हत्या की धमकी दे रहे आरोपी

व्यवसायी का कहना है कि, आरोपी अब उसे चेक वापस लौटने के लिए धमकी दे रहा है। चंदन और उसके आदमी कॉल करके व्यवसायी को अगवा करने और पैसे वापस लेने की बात से पीछे नहीं हटने पर हत्या की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस से अपनी रकम की वापसी और सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि, पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं, मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। चंदन पर लगाए गए आरोप सही हैं या कुछ और बात है, वह जानने के बाद ही आरोपी पर कार्रवाई की जा सकती है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी से पूछताछ की जाएगी। उसका पक्ष भी जानें की कोशिश की जाएगी। दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।