लाइव टीवी

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जेडीएस

Updated Aug 05, 2020 | 07:37 IST

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जेडीएस राज्य के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस बात की घोषणा पार्टी प्रमुख एचडी देवेगौडा ने कर दी है।

Loading ...
एचडी देवेगौडा

पटना : जनता दल (सेक्युलर) बिहार में सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बिहार में विधानसभा चुनाव जो इसी साल अक्टूबर से नवंबर के बीच होने हैं इसके लिए जेडीएस ने अपनी सीटों की घोषणा कर दी है।

जेडीएस के राज्य प्रमुख हलधर कांत मिश्रा ने मंगलवार को ये घोषणा करते हुए बताया। मिश्रा ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा ने उनसे कहा है कि पार्टी का आधार मजबूत बनाना होगा इसकी जिम्मेदारी उन्हें दी गई है।

इसके लिए उन्होंने बिहार में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की भी योजना बनाई है। उनका मानना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं में इस चुनाव को लेकर काफी उत्साहहै और वे काफी उर्जावान भी नजर आ रहे हैं।

देवेगौड़ा ने इस बात की घोषणा पार्टी के अलग-अलग प्रमुखों के साथ वर्चुअल मीटिंग के दौरान की। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इश बात को सुनिश्चित करेगी कि पार्टी के फैलाव में और बिहार चुनाव में कैंडिडेट के सेलेक्शन में पार्टी हर संभव मदद करेगी।

पूर्व पीएम एचडी देवेगौडा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि बिहार के कई नेता उनके संपर्क में हैं और वे जेडी(एस) में शामिल होना चाहते हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।