लाइव टीवी

Patna News: रेलवे ट्रैक पर पैदल चल रहे तीन युवक आए ट्रेन की चपेट में, एक की मौके पर मौत, दो गंभीर

Updated Jul 18, 2022 | 20:20 IST

Patna News:रविवार की रात नदौल के रहने वाले तीनों युवक पुनपुन बाजार की तरफ से रेलवे ट्रैक पकड़कर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। जब वे पुल पर पहुंचे तो ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आकर एक की मौत हो गई, वहीं दो युवक पुल से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत और दो घायल
मुख्य बातें
  • तीनों युवक पैदल ट्रैक पकड़कर पुनपुन रेलवे स्‍टेशन जा रहे थे
  • पुल संकरा होने के कारण युवकों को नहीं मिला बचने का मौका
  • एक युवक की कटकर मौके पर ही मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Patna News: पटना-गया रेलवे ट्रैक पर पुनपुन स्टेशन व मनोरह गुमटी के बीच एक बड़े हादसे में जहां एक व्‍यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, वहीं दो व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस रेलवे लाइन पर तीनों व्‍यक्ति पैदल ही पुनपुन स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। जब ये एक रेलवे पुल पर पहुंचे, तभी पटना की ओर से एक सवारी गाड़ी आ गई। पुल बेहद संकरा होने के कारण तीनों को बचने का मौका नहीं मिला। ट्रेन की चपेट में आने से जहां एक व्‍यक्ति की मौके पर ही ट्रेन से कटकर मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक ट्रेन के धक्‍के से पुल से नीचे गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

मृतक की पहचान मसौढ़ी के नदौल निवासी राजीव के रूप में की गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाश्रय शर्मा ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है। यह हादसा किस ट्रेन से हुआ इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है। घायल युवकों को स्‍थानीय लोगों ने अस्‍पताल में भर्ती कराया। दोनों के होश में आने हादसे की जानकारी हासिल की जाएगी।

युवकों को नहीं मिल पाया बचने का मौका

वहीं पुनपुन स्टेशन के सहायक स्टेशन मैनेजर ने बताया कि जानकारी मिली है कि ये तीनों युवक पुनपुन बाजार की तरफ से रेलवे ट्रैक पार करके स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आ रहे थे। जब ये पुल पर पहुंचे तो इस ट्रैक पर पटना की तरफ से कोई ट्रेन आ गई। जिस पुल पर यह हादसा हुआ वह काफी संकरा है। इसलिए हो सकता है कि युवकों को वहां से भागने का मौका न मिल पाया हो और वे ट्रेन की चपेट में आ गए हैं। एक व्‍यक्ति की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक रेलवे पुल के नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उनका अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।