लाइव टीवी

'मदद चाहिए तो बताइए', छपरा में फंसे हंगरी के नागरिक की मदद के लिए आगे आए तेजस्वी यादव

Updated May 27, 2020 | 09:50 IST

बिहार के छपरा में 55 दिन से फंसे हंगरी (Hungarian Citizen) के नागरिक की मदद के लिए राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव(Tejaswi Yadav) आगे आए हैं।

Loading ...
tejaswi yadav
मुख्य बातें
  • बिहार के छपरा में 55 दिन से फंसेा हंगरी का नागरिक
  • डीएम लॉकडाउन के बीच उन्हें यात्रा नहीं करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं
  • सोशल मीडियो पर विक्टर के मैसेज पढ़ने के बाद तेजस्वी ने की उनसे बात और मदद के लिए बढ़ाए हाथ

पटना: कोरोना वायरस संक्रमण के कारण भारत सरकार ने अचानक 24 मार्च को पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। ऐसे में भारत घूमने आए विदेशी नागरिकों को भी स्वदेश लौटने की इजाजत नहीं दी गई। कई विदेशी पर्यटक तो बड़े शहरों में थे लेकिन कुछ छोटे शहरों में फंस गए जहां से उनके लिए निकलपाना और स्वदेश लौट पाना मुश्किल हो गया। 

ऐसा ही एक वाकया बिहार में हुआ जहां यूरोपीय देश हंगरी के विक्टर छपरा में फंस गए। लॉकडाउन के कारण वो बिहार से बाहर नहीं जा पा रहे हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। 

विक्टर से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, मैंने सोशल मीडिया पर आपकी वीडियो देखी। आपकी स्थिति दयनीय है। मैंने जिला मजिस्ट्रेट से भी बात की है हम आपको पटना शिफ्ट कर सकते हैं या दिल्ली। किसी और तरह की मदद चाहिए तो भी बताइए।

वहीं विक्टर ने अपनी स्थिति के बारे में कहा, आप एक स्वस्थ आदमी को अस्पताल में ले आए और ये स्वस्थ आदमी इन 55 दिनों में बीमार हो गया है। मैंने डीएम से भी पूछा कि ये कहां लिखा गया है कि मैं अपनी यात्रा जारी नहीं रख सकता तो वो बोले आप निर्देश पढ़िए सब समझ जाएंगे।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।