लाइव टीवी

प्रयागराज : कोरोना के 141 नए मामले आए सामने, दो व्यक्तियों की मौत

Updated Aug 01, 2020 | 23:58 IST

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जी एस बाजपेयी ने बताया कि शनिवार को संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए और अब तक संक्रमित पाए जा चुके लोगों की संख्या बढ़कर 2,569 हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
प्रयागराज में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2,569 हो गई है।

प्रयागराज (उप्र) :  प्रयागराज जिले में शनिवार को 141 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद यहां अभी तक इस वायरस से संक्रमित पाए जा चुके व्यक्तियों की कुल संख्या बढ़कर 2,569 हो गई है।

इसके अलावा शनिवार को यहां दो व्यक्तियों की संक्रमण से मौत हो जाने के बाद कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 54 पहुंच गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जी एस बाजपेयी ने बताया कि शनिवार को संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए और अब तक संक्रमित पाए जा चुके लोगों की संख्या बढ़कर 2,569 हो गई है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को 49 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। अभी तक कुल 1,185 व्यक्तियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि शनिवार को दो व्यक्तियों की संक्रमण से मौत हो जाने के बाद यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 54 पहुंच गई है। जिले में 1,330 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।