लाइव टीवी

Prayagraj : कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प में कई घायल, 9 गिरफ्तार

Updated Jul 31, 2020 | 15:50 IST

प्रयागराज के महाराजपुर में दो समुदायों के बीच तीखी झड़प में दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
दो समुदायों के बीच झगड़े में 9 गिरफ्तार

प्रयागराज : प्रतापगढ़ पुलिस ने गुरुवार को एक समुदाय पर हमला करने वाले कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन लोगों ने सोमवार को बघराई थाने के अंतर्गत महाराजपुर के निकट एक समुदाय पर कथित तौर पर हमला किया था।

बघराई पुलिस ने दावा किया है कि दो समुदाय के सदस्यों रामफल सरोज (बघराई निवासी) और आसिफ अली (महेशगंज निवासी) के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। दरअसल वे 25 जुलाई की सुबह महाराजपुर गांव में एक कुश्ती प्रतियोगिता रखी थी।

दोनों ने कुश्ती प्रतियोगिता में भाग ली इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई थी। सोमवार शाम को अल्ताफ अली अपने समुदाय के दूसरे सदस्यों के साथ मिलकर दूसरे समुदाय के सदस्यों पर हमला कर दिया जिसमें रामफल, बृजलाल, बुधराम और छह अन्य लोग घायल हो गए।

इसमें अल्ताफ कैंप के दो सदस्य भी घायल हो गए। घटना में बघराई थाने में एससी/एसटी एक्ट की संबंधित धाराओं और आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 504, 307, 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले में छह आरोपी जफर अली, मोहम्मद इश्तियाक, मोहम्मद करम शेर, असगर अली और असफर अली सहित घोसियाना के सभी निवासियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार तो तीन अन्य आरोपियों अल्ताफ अली, भूरा उर्फ शेर मोहम्मद और कलाम शेख उर्फ शमशेर को भी गिरफ्तार किया गया।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।