लाइव टीवी

प्रयागराज में कोविड-19 से छह और लोगों की मौत

Updated Sep 11, 2020 | 14:21 IST

प्रयागराज में गुरुवार को कोविड-19 के कारण 6 अन्य लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ ही प्रयागराज में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 195 हो गई है।

Loading ...
कोविड-19

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से छह व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जिससे यहां महामारी से अभी तक मरने वालों की संख्या 195 पहुंच गई। इसके साथ ही बृहस्पतिवार को 387 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जीएस बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को कोरोना से 387 व्यक्तियों के संक्रमित होने की पुष्टि के साथ जिले में अभी तक कोरोना से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 13,283 पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि उपचार के उपरांत 52 व्यक्तियों को बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। अभी तक 3596 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। वहीं 3,634 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

डॉक्टर बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को 191 लोगों ने गृह पृथक-वास पूरा किया। अभी तक कुल 5858 लोग गृह पृथक-वास अवधि पूरी कर चुके हैं।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।