लाइव टीवी

Suicide in Pune Jail: पुणे के येरवडा जेल में कैदी ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप, यह बताई जा रही है वजह

Updated Jul 10, 2022 | 19:53 IST

Pune Yerwada Jail: पुणे की जेल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कैदी ने पेड़ के सहारे फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। वह अपनी पत्नी की हत्या मामले में सजा काट रहा था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुणे की जेल में पत्नी की हत्या मामले बंद कैदी ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • 2 जून को की थी पत्नी की गला दबाकर हत्या
  • सुसाइड केस में मामला दर्ज, जांच शुरू
  • येरवडा जेल के हॉस्पिटल विभाग के पास पेड़ से लगाई फांसी

Pune Crime News: पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद कैदी ने जेल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक कैदी का नाम सचिन मधुकर नरवाडे (31) है। इस मामले में येरवडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि, सजा होने के बाद से कैदी सचिन अकेले घंटों बैठा रहता था। वह अन्य कैदियों से बातचीत भी कम करता था। कहा ये भी जा रहा है कि, उसे अपनी करनी का पश्चाताप करने का कोई तरीका नहीं मिला इसलिए उसने आत्महत्या कर ली।

बता दें कि, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिक्रापुर के बजरंगवाडी में रहने वाला सचिन नरवाडे को पत्नी कांचन के चरित्र पर संदेह था। इसको लेकर उससे पत्नी से हमेशा झगड़ा होता रहता था। वह कभी-कभी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाकर उससे मारपीट भी करता था।

शर्ट से गला दबाकर कर दी पत्नी की हत्या

2 जून की शाम को पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ। मारपीट भी हुई। इसी दौरान मृतक सचिन ने शर्ट से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी। इस मामले में गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि, तभी से वह येरवडा जेल में बंद था। उसने जेल के हॉस्पिटल विभाग के बैरक नंबर दो के पास पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर अशोक काटे कर रहे हैं।

हडपसर में छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर किया सुसाइड

मिली जानकारी के अनुसार, इसी तरह का एक मामला हडपसर से आया है। बता दें कि, हडपसर की एक स्कूली छात्रा ने 14वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया है। आत्महत्या की वजह साफ नहीं हुई है। बता दें कि, मृतक लड़की का नाम अवंतिका कुलाशेखर (17) है। इस प्रकरण में हडपसर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अवंतिका मांजरी के एक स्कूल में पढ़ाई करती थी। उसके स्कूल में उसके माता-पिता को बुलाया गया था। उसका छोटा भाई भी साथ गया हुआ था। इस दौरान वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आत्महत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।