लाइव टीवी

Pune: गुस्साए पति ने कोर्ट परिसर के अंदर दिन दहाड़े मारी पत्नी और सास को गोली

Updated Jun 07, 2022 | 21:11 IST

पुणे में मंगलवार दोपहर को एक रिटायर्ड फौजी ने कोर्ट परिसर के अंदर ही अपनी पत्‍नी और सास की गोली मार दी। गाली लगने से पत्‍नी की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल सास का इलाज किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रिटायर्ड फौजी ने कोर्ट के अंदर पत्‍नी और सास को मारी गोली
मुख्य बातें
  • रिटायर्ड फौजी ने कोर्ट परिसर में अपनी पत्‍नी की कर दी हत्‍या
  • कोर्ट में तलाक केस की तारीख पर आए थे आरोपी पति और मृतक पत्‍नी
  • गोली लगने से सास गंभीर रूप से घायल, अस्‍पताल में चल रहा इलाज

Pune Murder: पुणे जिले के शिरूर इलाके में फायरिंग की एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। एक शख्‍स ने अदालत परिसर के अंदर हजारों लोगों के बीच अपनी पत्नी और सास को गोली मार दी। इस घटना में जहां गोली लगने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से जख्‍मी सास का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से कोर्ट परिसर के अंदर अफरातफरी मच गई। इस घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है, पति और पत्‍नी के बीच तलाक का केस चल रहा था। इसी सिलसिले में तीनों मंगलवार को कोर्ट आए थे, जहां पर आरोपी ने कोर्ट के फैसले से पहले ही अपनी पत्‍नी की गोली मार कर हत्‍या कर दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान 42 वर्षीय दीपक ढवले के रूप में की  गई है। आरोपी दीपक आर्मी से रिटायर्ड है और उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपनी पत्नी मंजुश्री ढवले के सिर में गोली मारी। इसके बाद उसने अपनी सास तुलसाबाई झांबरे को भी गोली मार दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। इस घटना में आरोपी के भाई संदीप ढवले ने भी उसका साथ दिया।

कोर्ट परिसर में ही हो गया दोनों के बीच झगड़ा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी दीपक अपनी को पत्नी तलाक नहीं देना चाहता था, वहीं आरोपी की मृतक पत्नी उससे तलाक के साथ गुजारा भत्ता देने की मांग कर रही थी। इसी केस को लेकर मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई थी। कोर्ट में जाने से पहले दोनों के बीच तलाक को लेकर ही बहस हो गई, जिससे के बाद गुस्से से तमतमाए आरोपी ने अपनी पत्‍नी पर गोली चला दी। पुलिस के अनुसार यह वारदात दोपहर करीब 2 बजे हुई। वारदात के बाद दोनों आरोपियों को वकीलों ने पकड़ लिया और जमकर उनकी पिटाई की। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से सुरक्षित बचाया और गिरफ्तार कर थाने ले आई। अब दोनों से पूछताछ की जा रही है।