लाइव टीवी

WWE Backlash 2020 match: ऐज के फैंस के लिए बुरी खबर, रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में गंभीर रूप से हुए घायल

Updated Jun 16, 2020 | 12:25 IST

WWE Backlash 2020: सुपरस्‍टार ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई बैकलैश का द ग्रेटेस्‍ट रेसलिंग मैच एवर खेला गया था। इसमें विवादित ढंग से ऐज को रैंडी ऑर्टन के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

Loading ...
WWE ऐज
मुख्य बातें
  • ऐज ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ 'द ग्रेटेस्‍ट रेसलिंग मैच एवर' फाइट की थी
  • ऐज को रैंडी ऑर्टन के हाथों विवादित मैच में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा
  • खबर है कि इस क्‍लासिक बाउट में ऐज गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं

न्‍यूयॉर्क: WWE Backlash 2020 के मेन इवेंट में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच ग्रेटेस्‍ट रेसलिंग मैच एवर हुआ, जिसके विवादित अंत में आरकेओ दांव के विशेषज्ञ की जीत हुई। हालांकि, ऐज मुकाबला तो हारे, लेकिन इसके बाद उनके फैंस को एक और करारा झटका लगा है। खबर है कि क्‍लासिक बाउट में ऐज गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। ऐज के दाएं हाथ के ट्राइसेप्स में चोट आई है, लेकिन अभी तक WWE द्वारा उनकी चोट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

बता दें कि ऐज ने 9 साल के लंबे अंतराल के बाद रिंग में वापसी की थी। वो रॉयल रंबल में नजर आए थे। इसके बाद रेसलमेनिया में उनका मुकाबला रैंडी ऑर्टन से हुआ था, जिसमें उन्‍होंने शानदार जीत दर्ज की थी। यही से माना जा रहा है कि ऐज और रैंडी ऑर्टन का सेगमेंट सुपरहिट साबित हो सकता है। फिर कुछ सप्‍ताह पहले ऐज रॉ में आए और रैंडी को बैकलैश की इस बाउट के लिए चुनौती दी। बता दें कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने ऐज और रैंडी ऑर्टन के मैच को पहले ही टेप कर लिया था।

WWE ने योजना बदल दी

बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और ऐज के बीच मेन इवेंट का मुकाबला हुआ। यह एक्‍शन से भरपूर रहा। यह मैच जितना लंबा चला, इसने दर्शकों का उतना ही मन भी मोहा।  हालांकि WWE ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए इस मैच को पहले कराया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले समरस्लैम में कराना चाहती थी, लेकिन उनके पास बैकलैश के लिए कोई बड़ा नाम नहीं था और इसी वजह से इस मैच को पहले कराया गया।

हालांकि WWE द्वारा ऐज और रैंडी ऑर्टन का मैच पहले कराने का फैसला सही साबित हुआ और यह एक बेहतरीन मैच था। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स द्वारा ट्रिपल एच, द रॉक, कर्ट एंगल, बतिस्ता जैसे सुपरस्टार्स के आईकॉनिक मूव्स का भी इस्तेमाल किया।