लाइव टीवी

JioMeet App Download : मुकेश अंबानी बोले- जियोमीट ऐप लॉन्च होने के कुछ ही दिन में 50 लाख हुए डाउनलोड

Updated Jul 15, 2020 | 15:54 IST

JioMeet app download : भारत के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी ने एजीएम में बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियोमीट को शुरू होने के कुछ ही दिनों में लाखों लोगों ने डाउनलोड कर लिया। 

Loading ...
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप है जियोमीट

मुंबई : दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने RIL की 43वीं वार्षिक आम बैठक (Annual General Meeting) बैठक में बुधवार (15 जुलाई) को कई बड़े ऐलान किए। उन्होंने कहा कि भारत की सबसे पहली क्लाउड-आधारित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियोमीट (JioMeet) को शुरू होने के कुछ ही दिनों के भीतर 50 लाख लोगों ने डाउनलोड कर लिया। 

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस सप्ताह के शुरू में वीडियो कॉन्फ्रेंस की सुविधा देने वाली ऐप जियोमीट (JioMeet) को बाजार में उतारा था। इसमें असीमित मुफ्त कॉल की सुविधा दी गई है। इसे विरोधी कंपनी जूम के समक्ष शुल्क युद्ध के तौर पर देखा जा रहा है। जियो मीट की यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप एंड्रॉइड, आईओएस, विंडोज, मैकओएस और वेब पर उपलब्ध है।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक जियोमीट (JioMeet) 100 भागीदारों के साथ एचडी ऑडियो और वीडियो कॉल की सुविधा देती है। इसमें स्क्रीन शेयरिंग और बैठक की समयसारिणी जैसे फीचर भी उपलब्ध हैं।