लाइव टीवी

पूरे 30 घंटे चलेंगे OnePlus के नए ईयरबड्स, कीमत 2,799 रुपये, इस दिन है पहली सेल

Updated Apr 30, 2022 | 17:18 IST

OnePlus Nord Buds को बीते दिनों भारत में लॉन्च किया गया। इन नए बड्स को OnePlus 10R 5G और Nord CE 2 Lite 5G के उतारा गया है। वनप्लस के इन नए बड्स में एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है।

Loading ...
Photo Credit- OnePlus
मुख्य बातें
  • OnePlus Nord Buds की कीमत 2,799 रुपये रखी गई है
  • इसे ब्लैक स्लेट और वाइट मार्बल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • इनमें 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर्स भी दिए गए हैं

OnePlus Nord Buds को बीते दिनों भारत में लॉन्च किया गया। इन नए बड्स को OnePlus 10R 5G और Nord CE 2 Lite 5G के उतारा गया है। वनप्लस के इन नए बड्स में एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इनमें 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर्स भी दिए गए हैं। सबसे खास बात ये है कि ये बड्स चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक चलेंगे। 

नए OnePlus Nord Buds की कीमत 2,799 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक स्लेट और वाइट मार्बल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इन बड्स की बिक्री 10 मई दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट, Amazon इंडिया, फ्लिपकार्ट और वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के जरिए की जाएगी। 

40 और 43-इंच साइज में लॉन्च हुए Realme के नए TV मॉडल्स, कीमत 22,999 रुपये से शुरू

OnePlus Nord Buds के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Nord Buds में 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर्स दिए गए हैं। इन बड्स का फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz–20,000Hz तक है। ईयरबड्स डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP55 हैं। 

OnePlus Nord Buds में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.2 का सपोर्ट दिया गया है। इस डिवाइस को 10 मीटर दूरी से भी ऑपरेट किया जा सकता है। इसमें गेमिंग के लिए गेमिंग प्रो मोड भी दिया गया है। इन बड्स में चार माइक्रोफोन्स भी मौजूद हैं। 

इन्हें एंड्रॉयड और iOS डिवाइसेज के साथ पेयर किया जा सकता है। OnePlus Bullets Wireless Z2 की ही इस डिवाइस में भी कंपनी की फास्ट पेयरिंग टेक्नोलॉजी भी दी गई है। ऐसे में चार्जिंग केस ओपन होते ही ईयरबड्स वनप्लस स्मार्टफोन्स के साथ पेयर हो जाते हैं। 

होगी ऑफर्स की बारिश! Flipkart बिग सेविंग डेज सेल 4 मई से, जानें डील्स

कंपनी के दावे के मुताबिक बड्स को सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं, चार्जिंग केस के साथ यूजर्स बड्स को 30 घंटे तक चला सकेंगे। साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया है कि बड्स को महज 10 मिनट चार्ज कर 5 घंटे तक चलाया जा सकता है। हर बड में 41mAh की बैटरी दी गई है।