लाइव टीवी

Vi के 5 नए प्रीपेड प्लान्स हुए भारत में लॉन्च, कीमत 29 रुपये से शुरू, जानें फायदे

Updated Apr 30, 2022 | 18:32 IST

Vodafone Idea (Vi) ने अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए लिस्ट में 5 नए प्रीपेड प्लान्स को ऐड किया है। ये प्लान्स 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये वाले हैं। ये प्लान्स खासतौर पर उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारे गए हैं, जिन्हें सस्ते प्लान्स की जरूरत होती है।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • 29 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये एक ऐड-ऑन प्लान है
  • 39 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये भी एक 4G डेटा वाउचर है
  • 98 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये भी एक 4G डेटा वाउचर है

Vodafone Idea (Vi) ने अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए लिस्ट में 5 नए प्रीपेड प्लान्स को ऐड किया है। ये प्लान्स 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये वाले हैं। ये प्लान्स खासतौर पर उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारे गए हैं, जिन्हें सस्ते प्लान्स की जरूरत होती है। इनमें से कुछ प्लान्स में ग्राहकों को डेली डेटा बेनिफिट्स मिलेंगे तो कुछ को ग्राहक डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ऐड-ऑन प्लान्स के तौर पर इस्तेमाल कर पाएंगे। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से। 

सबसे पहले 29 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये एक ऐड-ऑन प्लान है। जब आपका डेटा खत्म हो जाए तब आप इस प्लान को खरीद सकते हैं। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा 2 दिन की वैलिडिटी की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। इस प्लान में और कोई बेनिफिट्स ग्राहकों को नहीं मिलेंगे। 

पूरे 30 घंटे चलेंगे OnePlus के नए ईयरबड्स, कीमत 2,799 रुपये, इस दिन है पहली सेल

इसके बाद 39 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये भी एक 4G डेटा वाउचर है। इस प्लान में ग्राहकों को 7 दिन की वैलिडिटी के दौरान टोटल 3GB डेटा मिलेगा। हालांकि, ये प्लान सभी सर्किलों में उपलब्ध नहीं है। ये फिलहाल गुजरात सर्किल में ही है। 

इसके बाद 98 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये भी एक 4G डेटा वाउचर है और दो अलग-अलग सर्किलों में उपलब्ध और दोनों के बेनिफिट्स भी अलग हैं। टेलीकॉमटॉक के मुताबिक, गुजरात सर्किल में इस प्लान में 21 दिन के लिए टोटल 9GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, महाराष्ट्र और गोवा सर्किल में इसमें अनलिमिटेड कॉल्स, 200MB डेटा और 15 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। 

अब 195 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 2GB डेटा, 300SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की है। 

40 और 43-इंच साइज में लॉन्च हुए Realme के नए TV मॉडल्स, कीमत 22,999 रुपये से शुरू

अंत में 319 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और रोज 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही प्लान में ग्राहकों को बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट जैसे बेनिफिट्स भी मिलेंगे।