लाइव टीवी

ये हैं Realme Dizo के नए वायरलेस ईयरफोन्स, इस दिन खरीदें 999 रुपये में

Updated Feb 23, 2022 | 20:30 IST

Realme Dizo Wireless Power नेकबैंज स्टाइल ईयरफोन्स को भारत में बीते दिनों लॉन्च किया गया है। ये एक बजट डिवाइस है। इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से 1 हजार रुपये से भी कम भी खरीद पाएंगे।

Loading ...
Photo Credit- Dizo
मुख्य बातें
  • Dizo Wireless Power में ENC यानी एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट दिया गया है
  • इसमें डेडिकेटेड गेम मोड भी दिया गया है
  • वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस के लिए ये IPX4 रेटेड है

Realme Dizo Wireless Power नेकबैंज स्टाइल ईयरफोन्स को भारत में बीते दिनों लॉन्च किया गया है। ये एक बजट डिवाइस है। इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से 1 हजार रुपये से भी कम भी खरीद पाएंगे। इस नेकबैंड में 11.2mm ड्राइवर्स, Bass Boost+ एल्गोरिदम, मैग्नेटिक फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी, डेडिकेटेड गेम मोड और 18 घंटे तक की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Dizo Wireless Power के लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है। इसकी पहली सेल 25 फरवरी होगी। ग्राहक इसे क्लासिक ब्लैक, हंटर ग्रीन और वायलेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। Dizo Wireless Power ईयरफोन्स की कीमत 1,399 रुपये रखी गई है। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर इसे ग्राहक स्टॉक खत्म होते तक 999 रुपये में खरीद सकेंगे। कंपनी के मुताबिक जल्द ही इसे चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

डेटा सिक्योरिटी को लेकर सामने आई ये नई रिपोर्ट आपको चौंका सकती है!

Dizo Wireless Power के स्पेसिफिकेशन्स 

इन ईयरफोन्स में पंची साउंड के लिए Bass Boost+ एल्गोरिदम के साथ 11.2mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। इस डिवाइस में मैग्नेटिक फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी दी गई है। इससे ईयरबड्स को चिपकाने और अलग करने से कॉल्स और आंसर और म्यूजिक को प्ले/पॉज किया जा सकेगा। 

Dizo Wireless Power में ENC यानी एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट दिया गया है। इसमें डेडिकेटेड गेम मोड भी दिया गया है जो 88ms तक लेटेंसी ऑफर करेगा। वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस के लिए ये IPX4 रेटेड है। इसमें म्यूजिक और कॉल्स को कंट्रोल करने के लिए डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है। 

मस्त ऑफर! BSNL अपने 106 रुपये के प्लान में दे रहा है 84 Days की वैलिडिटी, कॉल-डेटा भी

यूजर्स इस डिवाइस को Realme Link से पेयर कर कस्टमाइज भी कर सकेंगे। इसकी बैटरी 150mAh की है और दावे के मुताबिक यूजर्स को सिंगल चार्ज में 18 घंटे तक की बैटरी भी मिलेगी। साथ ही इसे 10 मिनट चार्ज कर दो घंटे तक चलाया भी जा सकेगा।