लाइव टीवी

Vi Bonus Data Offer : वोडाफोन-आइडिया दे रही है 50GB बोनस डेटा, डिटेल में जानिए लाभ पाने के तरीके

Updated Jan 29, 2021 | 13:08 IST

वोडाफोन आइडिया (Vi) अपने यूजर्स को प्रीपेड प्लान पर बोनस डेटा दे रही है। उसमें भी 50जीबी बोनस डेटा मिल रहा है। जानिए कैसे मिलेगा यह लाभ।

Loading ...
वोडाफोन आइडिया का बोनस डेटा ऑफर

वोडाफोन आइडिया (Vi) अपने 2,595 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को बोनस डेटा दे रही है। लेकिन यह ऑफर केवल कंपनी के मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज करने वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है। वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज करने वाले यूजर्स को प्लान के साथ आने वाले लाभ मिलेंगे। 2,595 रुपए का प्रीपेड प्लान 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है और यह वीआई का सबसे महंगा प्रीपेड ऑफर भी है। यह अब यूजर्स को 50जीबी बोनस डेटा प्रदान कर रहा है। 

मोबाइल ऐप पर 2,595 रुपए के प्लान के डिटेल में, यह देखा जा सकता है कि अब तक यूजर्स को अतिरिक्त 50जीबी डेटा की पेशकश की जा रही है। यह 50जीबी डेटा प्लान के समाप्त होने तक यूज करने के लिए मान्य होगा, जो कि 365 दिनों का है। वोडाफोन आइडिया ने यह नहीं बताया कि यह लाभ कब तक रहेगा, लेकिन उम्मीद है कि यह सीमित समय का ऑफर है। इसलिए अगर आप इस प्लान लेने की योजना बना रहे है तो अब और इंतजार न करें क्योंकि अब आप इस प्लान के साथ 50जीबी अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

आम तौर पर, यूजर्स को इस प्लान के साथ कुल 730जीबी डेटा मिलता था। लेकिन बोनस डेटा के साथ, अब यूजर्स को 2,595 रुपए के प्लान के साथ 780जीबी डेटा मिलेगा। यह ऑफर वीआई की वेबसाइट से रिचार्ज करने करने वालों के लिए लागू नहीं है। यह एक ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर है।

वोडाफोन आइडिया की 2,595 रुपए के प्लान में लाभों को देखें तो 2,595 रुपए की स्कीम यूजर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन, 2जीबी डेली फेयर यूजेज पॉलिसी (FUP)डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करती है। यूजर्स को एक साल के लिए ZEE5 प्रीमियम का एक ओवर-द-टॉप (OTT) लाभ भी मिलता है।