लाइव टीवी

जब पड़ोसियों ने बिल्ली के गले में बांध दिया धमकी और शिकायतों का पुलिंदा, जानें क्या है माजरा

Updated Jul 14, 2020 | 16:25 IST

Cat returns home with a ‘stay away’ threat note: एक बिल्ली से त्रस्त होकर उसके पड़ोसियों नें बिल्ली के गले में धमकी और शिकायतों से भरा पुलिंदा गले में लटका दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिल्ली से परेशान उसके पड़ोसियों ने उसके गले में धमकी भरा नोट बांध दिया (Source: Media Wales)

"कृपया अपनी बिल्ली को घर पर रखें। आपकी बिल्ली लगभग हर दिन मेरे घर आती है, मेज से खाना लेती है, मेरे सोफे को खरोंचती है, मेरे घर में अव्यवस्था फैल जाती है।"4 साल की बिल्ली के मालिक उस समय घबरा गए थे जब उसके कॉलर में अटैच तीन पन्नों के धमकी भरे नोट के साथ बिल्ली का बच्चा घर लौटा, नोट को परिवार के पड़ोसी ने लिखा था, इसमें बिल्ली को अपनी प्रॉपर्टी से दूर रखने की चेतावनी शामिल थी बिल्ली 'गैंडलफ' के नाम से जाती है।

फ़ेलिन साउथ वेल्स के ब्रिजगेंड में अपने पड़ोस की खोज कर रहा था। जब वह घर लौटा, तो उसके मालिकों ने उसके कॉलर पर हाथ से लिखा नोट देखा। यह एक प्लास्टिक बैग के अंदर रखा हुआ था।

यहां जानिए क्या है लिखा है इस नोट में:

"कृपया अपनी बिल्ली को घर पर रखें। आपकी बिल्ली लगभग हर दिन मेरे घर आती है, टेबल से खाना लेती है, मेरे सोफे को खरोंचती है, मेरे घर में सारा सामाम फैला जाती है।"यह आगे लिखते हैं- "मैं घर में खिड़कियों को खुला नहीं छोड़ सकता। सच में मैं तंग आ गया हूं। अगर मैं अपने घर पर आपकी बिल्ली को फिर से देखता हूं तो वादा करता हूं कि मैं उसे कहीं दूर ले जाऊंगा।"

“आपकी बिल्ली मेरे घर में रात भर रहती है और रसोई में सोती है। आप बेहतर तरीके से अपनी बिल्ली को खाना खिलाएँ। ” 'गैंडलफ'  के मालिक क्रिस और उनकी प्रेमिका ने कहा कि वे नोट पढ़ने के बाद अपनी बिल्ली को घर से बाहर जाने से चिंतित हैं।

बिल्ली गैंडलफ के कॉलर पर लिखे 'डोंट फीड ’शब्द पर क्रिस ने कहा है। उन्होंने कहा कि ये मैसेज उनके लिए एक आश्चर्य के रूप में आया क्योंकि उन्हें पहले कभी गैंडलफ के बारे में कोई शिकायत नहीं की गई थी। क्रिस का कहना है कि जब वह अपने राउंड के लिए बाहर निकलती है तो गैंडलफ अन्य बिल्लियों की तरह नादानी करती है। लेकिन इलाके के लोग जानते हैं कि वह बहुत ही मिलनसार है और लोगों से प्यार करती है।

क्रिस ने कहा-भले ही वह लोगों से मिलने जाते हैं, लेकिन हमें उनके बारे में पहले कभी कोई शिकायत नहीं थी। वह हमारे घर में रातें और शामें बिताती है। वो एक प्यारा कैरैक्टर है और मैंने और मेरी प्रेमिका ने कभी भी हमारे फर्नीचर को खरोंचने जैसी शिकायतें फेस नहीं की' उसकी चिंता के कारण, ये लोग अब हर समय गैंडलफ को घर के अंदर रख रहे हैं।