लाइव टीवी

बीमार बच्चे को मुंह से पकड़ अस्पताल पहुंची बिल्ली, दौड़े-दौड़े मदद को आए डॉक्टर्स

Updated May 02, 2020 | 15:13 IST

Cat carries kitten to a hospital: एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को जबड़े में पकड़कर अस्पताल पहुंच गई। बिल्ली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्चे को मुंह में दबाए बिल्ली।

नई दिल्ली: बच्चा जब कोई परेशानी होता हैं तो मां की मां बैचेनी का अंदाजा शायद ही कोई लगा पाए। मां बच्चे की खातिर तमाम मुश्किलों का सामना निडर होकर करती है। वह अपने बच्चे को राहित देने के लिए किसी आफत से नहीं भी घराती है। इंसानों ही नहीं मातृत्व की यह भावना जानववरों में भी होती है। इसका नजारा उस वक्त देखने को मिला जब एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को जबड़े में पकड़कर अस्पताल पहुंच गई। बच्ची की हालत देखते ही डॉक्डर सारा माजरा समझ गए और दौड़े-दौड़े बिल्ली की मदद को पहुंचे। बिल्ली की अस्पताल की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यह घटना तुर्की के इस्तांबुल की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बिल्ली बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचती तो स्टाफ हैरान रह जाता है। स्टाफ पहले बिल्ली को खाने के लिए और पीने के लिए दूध देता है। इसके बाद स्टाफ बिल्ली से उसके बच्चे को लेकर इलाज के लिए अंदर रूम में चला जाता है। इन तस्वीरों को ट्विटर यूजर ओजकन ने शेयर किया है। ओजकन ने शेयर करते हुए लिखा कि जब हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई। बच्ची थोड़ा बीमार था और कमजोर से लग रहा था।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल का स्टाफ बिल्ली को कैसे दुलारता हुआ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों के अब तक 86 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और बड़ी तादाद में लोग कमेंट कर रहे हैं। इतना ही इन तस्वीरों के साढ़े पांच हजार से अधिक मर्तबा रिट्वीट किया जा चुका है। बिल्ली और उसके बच्ची की तस्वरें लोगों को बेहद पसंद आ रही है। कुछ यूजर्स जहां अस्पताल के स्टाफी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स बिल्ली की ममात देख भावविभोर हो गए।