लाइव टीवी

बेनजीर की बेटी बख्‍तावर की बड़े कारोबारी के बेटे से हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाई तस्‍वीरें

Updated Nov 28, 2020 | 14:09 IST

पाकिस्‍तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजरी भुट्टो की बेटी बख्‍तावर की सगाई खूब सुर्खियां बटोर रही है। बहन की सगाई में बिलावल वीडियो लिंक के जरिये शामिल हुए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बेनजीर की बेटी बख्‍तावर की बड़े कारोबारी के बेटे से हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाई तस्‍वीरें

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्‍तावर भुट्टो-जरदारी की सगाई हो गई है। बख्‍तावर की सगाई की खबरें पहले से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। सगाई के बाद सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें बख्‍तावर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी सगाई संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) के एक बड़े कारोबारी मोहम्‍मद यूनस के बेटे महमूद चौधरी से हुई है।

मोहम्‍मद यूनस का ताल्‍लुक लाहौर से ही है, पर वे 1973 में ही यूएई में जाकर बस गए थे। उनके बेटे महमूद चौधरी की उम्र 32 साल है। उनका जन्‍म 28 जुलाई, 1988 को अबु धाबी में हुआ था। वहां से स्‍कूली शिक्षा लेने के बाद उन्‍होंने आगे की पढ़ाई ब्रिटेन में की और फिर यूएई लौट आए। मोहम्‍मद यूनस का कारोबार यूएई सहित कई देशों में फैला हुआ है।

बख्‍तावर और मोहम्‍मद चौधरी की सगाई 27 नवंबर को कराची के ब‍िलावल हाउस में हुई। उनकी मेहंदी की रस्‍म दो महीने बाद 27 जनवरी,  2021 को होनी है, जबकि निकाह इसके तीन दिन बाद 30 जनवरी,  2021 को होगा। बख्‍तावर और मोहम्‍मद चौधरी ने कराची के बिलावल हाउस में हुई सगाई में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई समारोह में करीब 150 मेहमानों ने हिस्‍सा लिया। इसमें बख्तावर के पिता आसिफ अली जरदारी भी शामिल हुए, जिन्‍हें अक्टूबर में कराची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सगाई समारोह में जोड़े को आशीर्वाद देने वाले मेहमानों में पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता, वरिष्ठ राजनेता, रियल एस्टेट कारोबारी, बिजनेस दिग्गज, प्रतिष्ठित वकील, कुछ विधायक और करीबी रिश्तेदार शामिल रहे।

बख्‍तावर के भाई व पीपीपी अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वीडियो लिंक के माध्‍यम से समारोह में शामिल हुए। उनके इसी सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

सगाई के बाद बख्तावर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से मंगेतर महमूद चौधरी के साथ अपनी तस्वीर साझा की, जिसकी पृष्‍ठभूमि में उनकी दिवंगत मां बेनजीर भुट्टो की तस्वीर नजर आ रही है। इसमें बख्‍तावर पीच कलर के परिधान में बेहद शानदार दिख रही हैं, जबकि महमूद चौधरी ने सफेद पोशाक पहन रखी है।