लाइव टीवी

Bihar Board Matric 10th Result 2022: बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आज, परिणाम को लेकर देखें छात्र क्या कह रहे हैं?

Updated Mar 31, 2022 | 15:10 IST

Bihar Board BSEB 10th Matric Result 2022: पिछले कुछ दिनों से बिहार बोर्ड के 10वीं के रिजल्ट को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार छात्रों का इंतजार खत्म हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिजल्ट को लेकर छात्र बता रहे अपना हाल
मुख्य बातें
  • आज जारी होगा बिहार बोर्ड के 10वीं का रिजल्ट
  • रिजल्ट को लेकर छात्रों की बढ़ी बेचैनी
  • सोशल मीडिया पर छात्र अपने अंदाज में बता रहे अपना हाल

Bihar Board BSEB 10th Result 2022: बिहार बोर्ड के 10वीं के लाखों छात्रों का इंतजार आज खत्म हो रहा है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) 31 मार्च यानी आज 10वीं का परिणाम घोषित करने जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से छात्र परिणाम घोषित होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, विभाग की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। हालांकि, अब बोर्ड ने कहा दिया है कि आज दोपहर एक बजे 10वीं के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। इधर, रिजल्ट को लेकर छात्रों की बेचैनी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में अपना हाल बता रहे हैं। 

Bihar Board 10th Result 2022 Direct Link

गौरतलब है कि 10वीं परीक्षा का आयोजन 17 फरवरी से 24 फरवरी, 2022 तक हुआ था। इस साल करीब 17 लाख छात्र-छात्राएं इस परीक्षा में शामिल हुए थे। वहीं, आठ मार्च को आधिकारिक उत्तर कुंजी जारी की गई थी। छात्र अपना परिणाम आधिकारिक साइट biharboardonline.bihar.gov.in पर देख सकते हैं। हालांकि, इसके अलावा कई और वेबसाइट हैं जिस पर छात्र परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। वहीं, रिजल्ट आने से पहले ट्विटर पर भी माहौल गर्म है। #BSEB, #BiharBoardResult जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। कुछ छात्र जहां परिणाम को लेकर मजे ले रहे हैं। तो कुछ का कहना है कि आज सच में परिणाम जारी हो जाएंगे ना? तो आइए, देखते हैं परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।