लाइव टीवी

शादी से तीन दिन पहले दुल्हन हुई कोरोना पॉजिटिव, दुल्हे ने जुगाड़ निकालकर रचाई शादी

Updated Dec 05, 2020 | 12:36 IST

शादी से ठीक तीन दिन पहले एक दुल्हन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जब उसे लग रहा था कि अब अभी शादी होना मुश्किल है तो ऐसे में दुल्हे ने एक अनूठा तरीका निकालकर शादी रचा ली।

Loading ...
शादी से पहले दुल्हन को हुआ कोराना, दुल्हे ने निकाला जुगाड़..

नई दिल्ली: एक दुल्हन शादी से तीन दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। इसके बाद दुल्हन और उसके परिजन परेशान हो गए। ऐसे में सब सोचने लगे कि आखिर शादी कैसे होगी लेकिन फिर भी यह शादी हुई वो भी अपने तय समय पर। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर यह शादी कैसे हुई। हम आपको बता रहे हैं कि यह शादी कैसे संपन्न हुई वो भी एक अनूठे अंदाज में। इस अनूठी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और हर कोई दुल्हा तथा दुल्हन की तारीफ कर रहा है।

वायरल हुई तस्वीरें

मामला अमेरिका कैलिफोर्निया का है जहां इस अनूठी शादी के लिए पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने एक खास तरीका ईजाद किया और अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पल के लिए विशेष इंतजाम किए। पेशे से फोटोग्राफर जेसिका ने इस कपल की शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिस पर लोगों ने बड़ी संख्या में कमेंट किए हैं।

शादी से तीन दिन पहले हुई कोविड पॉजिटिव
जेसिका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आप अपनी शादी से तीन दिन पहले कोविड पॉजिटिव निकलते तो आप क्या करते? यहीं ना कि  शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी। लेकिन यहां लॉरेन और जिमनेज ने क्वारंटीन रहने के बावजूद भी शादी रचाई और खूबसूरत तरीके से यह संपन्न हुई। 

फोटोग्राफर ने शेयर की तस्वीरें
उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें देखा जा सकता है कि दुल्हन दूर एक खिड़की पर बैठी है और दुल्हा नीचे जमीन पर खड़ा हुआ है। दोनों एक रस्सी के सहारे एक दूसरे से गंठबंधन किए हुए हैं। दोनों ही दंपति खुश नजह आ रहे हैं और दुल्हन के हाथों में फूलों का गुलदस्ता है। उन्होंने लिखा कि दंपति ने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण  लोगों को प्रेरित किया है और मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं।