लाइव टीवी

सुकून की तलाश में डॉक्टर्स ने अस्पताल में किया डांस, VIDEO वायरल

Updated Apr 04, 2020 | 16:25 IST

Doctor dance Video: डॉक्टर्स का अस्पताल में डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Loading ...
Video Grab

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। डॉक्टर और नर्स सहित सभी स्वास्थ्य अधिकारी इस संकट का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। मुश्किल समय में ये लोग अपनी परवाह किए बिना दूसरों की सेवा में लगे हुए हैं। लोग इन्हें ही असली सुपरहीरो कह रहे हैं। लेकिन परेशानी के इस दौर में इन्हें भी कुछ सुकून की आवश्यकता होती है। इस बीच कुछ डॉक्टर्स सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं जो अस्पताल में डांस कर रहे हैं। डॉक्टर्स अपने डांस मूव्स से न सिर्फ लोगों के चेहरे पर मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं बल्कि वीडियो के जरिए वो लोगों को नाउम्मीदी से दूर रहने का भी संदेश दे रहे हैं।

ह्यूग जैकमैन ने भी शेयर किया वीडियो

पोर्टलैंड में ओरेगन हेल्थ एंड साइंस यूनिवर्सिटी (ओएचएसयू) में फिजिशियन डॉक्टर जेसन कैंपबेल इन दिनों सोशल मीडिया स्टार के रूप में उभरे हैं। वह इस अभूतपूर्व संकट के दौरान अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को मशहूर हॉलीवुड एक्टर ह्यूग जैकमैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वॉल्वरिन एक्टर जैकमैन ने कैप्शन लिखा, 'ये असली सुपरहीरो हैं और ये डांस भी कर सकते हैं! धन्यवाद, डॉक्टर जेसन कैंपबेल और दोस्तों।' 

'हम इसे हल्के में नहीं लेते हैं'

हालांकि, खुशी के ऐसे पल ढूंढने की वजह से  कैंपबेल के कर्तव्यों कोई असर नहीं पड़ा है। वह अपनी ड्यूटी निभाने बिलकुल कोताही नहीं बरतते हैं। संकट के इस समय में थोड़ी खुशी बांटने की यह कोशिश उन्हें बतौर प्रोफेशनल और मजबूत बनाती है। न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए कैंपबेल ने कहा, 'यह कठिन समय है। हम इसे हल्के में नहीं लेते हैं। हम बहुत ओएचएसयू में हर स्थित का सामना करने के लिए तैयारी रहते हैं।' उन्होंने आगे कहा कि दुनिया में कई लोगों की तरह वह भी इस अंधकार के समय में थोड़ी रौशनी की तलाश कर रहे हैं।