लाइव टीवी

IPL 2022: मैं झुकेगा नहीं... ओबेड मैकॉय पर भी चढ़ा पुष्पा का खुमार, विकेट लेने के बाद इस तरह मनाया जश्न

Updated Apr 19, 2022 | 11:14 IST

IPL 2022, KKR Vs RR: अब आईपीएल मैच पर भी 'पुष्पा' मूवी का खुमार चढ़ गया है। ओबेड मैकॉय ने विकेट लेने के बाद धांसू अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ओबेड मैकॉय का पुष्पा अंदाज
मुख्य बातें
  • IPL का 30वां मुकाबला RR और KKR के बीच खेला गया
  • कैरेबियाई खिलाड़ी ओबेड मैकॉय का दिखा अलग अंदाज
  • विकेट लेने के बाद 'पुष्पा' स्टाइल में किया सेलिब्रेशन

IPL 2022, KKR Vs RR: साउथ की फिल्म 'पुष्पा' का क्रेज अब तक लोगों के बीच बरकरार है। फिल्म के डायलॉग और गाने पर अब भी काफी वीडियो बन रहे हैं। आलम ये है कि आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक फिल्म के दीवाने हैं और सीन की नकल कर रहे हैं। वहीं, अब IPL में भी एक खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो-तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं। 

दरसअसल, सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 30वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में कैरेबियाई खिलाड़ी ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) को भी राजस्थान टीम ने मौका दिया। पहला मैच खेलते हुए ओबेड मैकॉय ने गजब की चमक दिखाई। आखिरी ओवर में मैकॉय ने ऐसा कमाल किया, जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर छा गए। उन्होंने आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर दो बॉल पहले ही केकेआर टीम को समेट दिया। इतना ही नहीं मैकॉय ने पुष्पा स्टाइल में जश्न भी मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं लोग उन पर जमकर मीम्स भी बना रहे हैं और उन्हें पुष्पा भाऊ भी कह रहे हैं। 


गौरतलब है कि आखिरी ओवर में केकेआर को 11 रने बनाने थे। लेकिन, मैकॉय ने शानदार गेंदबाजी से राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी। क्योंकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि राजस्थान के हाथों मामला निकल रहा है। लेकिन, मैकॉय का जादू चल गया और पूरी बाजी पलट गई।