लाइव टीवी

ट्रेन के तेज हॉर्न से भागी नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली, लगवाए गए पोस्‍टर, इनाम का भी ऐलान

Updated Nov 13, 2020 | 23:08 IST

नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्‍ली ट्रेन के हॉर्न की तेज आवाज सुनकर भाग गई, जिसके बाद वह उन्‍हें ढूंढ रही हैं। उनकी बिल्‍ली गोरखपुर स्‍टेशन से भागी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ट्रेन के तेज हॉर्न से भागी नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली, लगवाए गए पोस्‍टर, इनाम का भी ऐलान
मुख्य बातें
  • नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा बिल्‍ली गोरखपुर स्‍टेशन से खो गई
  • वह ट्रेन का इंतजार कर रही थीं, जब हॉर्न की तेज आवाज से डरकर बिल्ली कहीं भाग गई
  • अपनी बिल्‍ली का पता लगाने के लिए उन्‍होंने कई जगह पोस्‍टर लगावाए और इनाम का ऐलान किया

गोरखपुर : नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा ने अपनी लापता बिल्ली को ढूंढ कर लाने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के इंस्पेक्टर बृजभान पांडे ने शुक्रवार को बताया कि नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा गत बुधवार की रात गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर ट्रेन का इंतजार कर रही थीं। जब ट्रेन आई तो उसके हॉर्न की तेज आवाज से डरकर उनकी दो साल की बिल्ली कहीं भाग गई।

उन्होंने बताया कि इला ने अपनी बिल्ली को ढूंढने में जीआरपी से मदद मांगी है। इसके लिए उन्होंने 11000 रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था बाद में इस धनराशि को बढ़ाकर 15000 रुपए कर दिया गया है। बिल्ली की तलाश की जा रही है।

भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एस वाई कुरैशी की पत्नी इला ने अपनी बेटी शची और वाहन चालक सुरेंद्र की मदद से रेलवे स्टेशन के साथ गोरखपुर शहर के अनेक इलाकों में पोस्टर लगवा कर गुजारिश की है कि अगर किसी को उनकी बिल्ली मिले तो वह उन्हें सूचना दे।

पांडे ने बताया कि इला ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है लिहाजा इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।