लाइव टीवी

जिंदादिली इसी का नाम है, ये वीडियो देखकर तो यही कहेंगे आप [Viral Video]

Updated Dec 27, 2020 | 08:26 IST

न्यूजीलैंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वहां के कर्मचारी खासे जोश के साथ नाचते नजर आ रहे हैं, इनका जोश और उत्साह देखते ही बनता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जब म्यूजिक बजना शुरू होता है तो स्टोर के विभिन्न छोरों पर खड़े होकर, कर्मचारी अलग-अलग अंदाज में नाचते हुए दिखाई देते हैं

न्यूजीलैंड का एक वीडियो उन दौरों को बयाँ कर रहा है जो इंटरनेट की मुस्कान को व्यापक बना रहे हैं। देश में ऑर्गेनिक और शाकाहारी भोजन में विशेषज्ञता वाले एक ग्रॉसरी स्टोर जिसे 'Commonsense Organics' कहा जाता है, ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट किया है, जहां दुकान के कर्मचारी एक मजे से डांस करते आ रहे हैं वो भी खासे जोशो खरोश के साथ

जब संगीत बजना शुरू होता है तो स्टोर के विभिन्न छोरों पर खड़े होकर, कर्मचारी अलग-अलग अंदाज में नाचते हुए दिखाई देते हैं चल रहे छुट्टियों के मौसम के साथ ये अलग ही माहौल क्रिएट कर रहे हैं और जो सॉंग वहां चल रहा है वो पॉइंटर सिस्टर्स द्वारा 'Jump (For my Love)' है।

कैप्शन ने माओरी भाषा (Maori language) में मेरी क्रिसमस कहा और लिखा कि "हम एक वर्ष के अंत के करीब आ रहे हैं और हमारी टोरी टीम ने दुकान में एक अनचाही रूप से शांत क्षण के दौरान अचानक आवेग महसूस किया हमने सीसीटीवी पर इसे कैच किया जिसे हम शेयर कर रहे हैं।

कोरोना महामारी ने केवल और अधिक दु: ख दिया है, यह मोर्चे पर आवश्यक श्रमिकों द्वारा किए गए प्रयास थे जिन्होंने हमारे जीवन को आसान बना दिया। ग्रॉसरी स्टोर के कर्मचारी भी इस समूह का एक हिस्सा हैं। उनके साथ ऐसी अभूतपूर्व परिस्थितियों में हम सभी के लिए प्रदान करने का जोखिम उठाने के बावजूद खुद का आनंद लेना एक ऐसा क्षण है जो वास्तव में हमारे दिलों को राहत देगा। इसे इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर शेयर किया गया,नेटिज़ेंस इसे खासा सराह रहे हैं और अपने कमेंट इसे लेकर कर रहे हैं।