लाइव टीवी

OMG: 4 हाथियों की भी जान ले सकता है ये नागराज! देखते ही थरथर कांपने लगे लोग; फिर हुआ ऐसा

Updated Sep 16, 2022 | 15:05 IST

Snake Viral Video: वीडियो में दिख रहे किंग कोबरा को नागराज बताया जा रहा है। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि यह नागराज 4 हाथियों की भी जान ले सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
सांप का वीडियो
मुख्य बातें
  • किंग कोबरा होता है सभी सांपों में सबसे खतरनाक
  • घर से निकला भयावह किंग कोबरा
  • वीडियो देखकर ही लोगों की हालत हो रही खराब

Snake Viral Video: किंग कोबरा (King Cobra) इस दुनिया का सबसे खतरनाक सांप होता है। कोबरा ने गलती से भी काट लिया तो इंसान पानी नहीं मांगता। किंग कोबरा को देखकर बड़े-बड़े धुरंधर थरथर कांपने लगते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहे किंग कोबरा को नागराज बताया जा रहा है। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि यह नागराज 4 हाथियों की भी जान ले सकता है। यह सांप एक घर से निकला, जिसे देखकर लोगों की चीख निकल गई। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर से 10-12 फीट लंबा कोबरा निकलता है। इसे दुनिया का सबसे लंंबा और खतरनाक किंग कोबरा होने का दवा किया जा रहा है। नागराज बताए जा रहे इस किंग कोबरा को ओडिशा के बालासोर से पकड़ा गया। सांप पकड़ने वाला मिर्जा एमडी आरिफ का दावा है कि उसने दुनिया के सबसे लंबे किंग कोबरा को पकड़ा है, जो बालासोर के औपड़ा गांव में एक किसान के घर में था।

दुनिया का सबसे खतरनाक सांप!

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के लोग इस सांप को देखकर थर-थर कांपने लगते है। इसके बाद सांप पकड़ने वाले मिर्जा एमडी आरिफ को बुलाया जाता है। जब मिर्जा आरिफ किंग कोबरा पकड़ने आते हैं तो यह नजारा देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। आप देख सकते हैं कि पकड़ने के दौरान किंग कोबरा लकड़ियों के बीच छिप जाता है। इसके बाद डंडे की सहायता से लकड़ियों को हटाया जाता है तो खौफनाक किंग कोबरा दिखाई देता है। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि सांप पकड़ने वाले को देखकर किंग कोबरा भागने का रास्ता तलाशता है। हालांकि, आरिफ उसकी पूंछ पकड़कर उसे सड़क पर ले आता है। आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा उस पर झपटता है। हालांकि, आरिफ अपनी तकनीक की मदद से बच जाता है। इसके बाद वह नागराज को थैले में भर लेता है। वीडियो देखकर लोगों की आंखें फटी रह गई हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर आरिफ ने अपलोड किया है। वीडियो 2 साल पुराना है। जिसे 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।