लाइव टीवी

Viral Video: विदाई के समय दुल्हन ने पूछा- 'कोई रो क्यों नहीं रहा?', रिश्तेदारों ने दिया ये मजेदार जवाब

Updated Apr 19, 2022 | 16:21 IST

Bride Viral Video: आज कल हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इसी कड़ी में एक दुल्हन ने विदाई के वक्त कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दुल्हन से रिश्तेदारों ने लिए जमकर मजे
मुख्य बातें
  • मजेदार है शादी के ये वीडियो
  • रिश्तेदारों ने दुल्हन से लिए जमकर मजे
  • सोशल मीडिया पर छाया शादी का ये वीडियो

Bride Viral Video: देश में शादियों का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया (Social Media) एक से एक मजेदार वीडियो (Video) से गुलजार है। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले हैं, तो कुछ वीडियो चौंकाने वाले। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे हैं, जिससे लोगों की नजरें नहीं हटती और बार-बार उसे देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक दुल्हन का वीडियो (Bride Video) इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके भी लगा रहे हैं और उस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

वैसे तो शादी में खुशनुमा माहौल होता है। लेकिन, दुल्हन की विदाई के वक्त पूरा माहौल ही बदल जाता है। घरवाले काफी भावुक हो जाते हैं, क्योंकि लोगों को लगता है कि उनकी बेटी हमेशा के लिए उसने दूर चली जाएगी। लेकिन, आज कल लोग उस पल को भी काफी एंजॉय करते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी आप देख सकते हैं किस तरह एक दुल्हन की विदाई हो रही है। वो आराम से कार में बैठी है और चेहरे पर मुस्कान है। दुल्हन रिश्तेदारों से पूछती है कि आखिर कोई रो क्यों नहीं रहा है? इस रिश्तेदारों ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि हम क्यों रोएं हमारा मेकअप खराब हो जाएगा। जवाब सुनकर दुल्हन का चेहरा उतर जाता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: नहीं मिली नौकरी तो कॉलेज के सामने चाय बेचने लगी लड़की, सोशल मीडिया पर छाई 'ग्रेजुएट चायवाली'

रिश्तेदारों ने लिए जमकर मजे

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो पाकिस्तान का है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'wedding_visual' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, 55 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं यूजर्स चटकारे लेते हुए इस वडीयो पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो दुल्हन के इस अंदाज पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।