लाइव टीवी

'कोरोनावायरस' पहुंचा पाकिस्तान, चीन पर भड़का एक पठान कहा- गधा, सांप कुछ नहीं छोड़ते... Viral Video

Updated Mar 07, 2020 | 17:58 IST

कोरोना वायरस की पहुंच चीन के साथ भारत और कई और मुल्कों में हो गई है, वहीं पाकिस्तान में भी कोरोना पहुंच गया है इसे लेकर वहां एक पठान ने चीन की खान-पान की आदतों को लेकर खासी खिंचाई की है। 

Loading ...
पाकिस्तान के एक पठान का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (coronavirus) की मार से चीन के साथ और देश भी बेहाल हैं बताया जा रहा है कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोना पहुंच चुका है,जाहिर सी बात है कि पाकिस्तान सरकार इसे लेकर परेशान होगी। वहां के लोगों में भी इसकी दहशत देखी जा रही है और लोग डर रहे हैं कि उन्हें ये बीमारी ना हो जाए। 

वहीं पाकिस्तान के एक पठान का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है उसका गुस्सा कोरोना को लेकर चीन पर उतरा है और वीडियो में वो चीन पर भड़कता दिख रहा है। 

वीडियो में दिख रहा है कि पठान चीन पर तंज कसते हुए कह रहा है- सब कह रहे हैं कि कोरोनावायरस को लेकर हमें चीन के लिए दुआ करनी चाहिए. लेकिन मैं क्या उनके लिए क्या दुआ करूं क्योंकि वो कुछ नहीं छोड़ते...

इस वीडियो को वॉलीबुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शेयर करते हुए लिखा है- पठान के शब्द सच्चे होते हैं और वो कह रहा है कि जानवरों की बद्दुआयें लगती हैं...ये बड़ा प्यारा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना संकट बढ़ता ही जा रहा है और चीन में इस बीमारी से अब तक तीन हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी है और कई हजार लोग चपेट में हैं वहीं भारत की बात करें तो यहां अब तक देश में 33 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, दो नए केस अमृतसर के हैं वहीं खासी तादात में लोग निगरानी में हैं। 

वीडियो साभार-Raveena Tandon_Twitter