पूल में अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा चुकी हैं Monalisa, बिकिनी में देखिए एक्ट्रेस की Photos

Monalisa Pool Bikini Photos: मोनालिसा के कई लुक्स में उनका बिकिनी लुक काफी पसंद किया जाता है। जब वह बिकिनी पहन पूल में उतरती हैं तो फैंस आहें भरते रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की पूल फोटोज खूब वायरल होती है।

Monalisa Photo
मोनालिसा फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 39 साल में भी बेहद बोल्ड हैं मोनालिसा
  • बिकनी में कहर बरपाती हैं मोनालिसा
  • पूल में बिकनी के साथ खूब फोटो शेयर करती हैं मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa Pool Bikini Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। 39 साल की उम्र में भी मोनालिसा का जबरदस्त बोल्डनेस, फिटनेस और कर्वी फिगर देखने को मिलता है। आए दिन मोनालिसा बिकनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे तो मोनालिसा का हर लुक फैंस को भाता है। लेकिन जब वह बिकनी में फोटो शेयर करती हैं तो लोग उनकी बोल्डनेस के कायल हो जाते हैं। वैसे तो वह हर अटायर को कैरी करना पसंद करती हैं लेकिन बिकनी में मोनालिसा खूब फोटोशूट कराती हैं। वहीं बिकनी पहन जब मोनालिसा पूल में उतरती हैं तो पानी में भी आग लग जाती है।

मोनालिसा का सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है, जिसमें आपको सबसे ज्यादा उनका बिकनी अवतार देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में मोनालिसा के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। बता दें कि मोनालिसा के इस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Also Read: Bhojpuri Actress: भोजपुरी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं महिमा गुप्ता, फायरी लुक से लोगों को बनाती हैं दीवाना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा भोजपुरी की सवा सौ अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने भोजपुरी के लगभग हर बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया। लेकिन लंबे समय से मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आई। भोजपुरी दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भोजपुरी के अलावा मोनालिसा हिंदी, बंगाली, ओड़िया और तेलुगू जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Also Read: Pawan singh ke Gane: ऐसा क्या हुआ जो 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर गया पवन सिंह का गाना Tumsa Koi Pyara

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इनदिनों क्या कर रहीं मोनालिसा

मोनालिसा भले ही भोजपुरी पर्दे से दूर हैं लेकिन मोनालिसा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वह कुछ सालों में टीवी शो में नजर आ रही हैं। इनदिनों वह पति विक्रांत सिंह के साथ रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं। मोनालिसा टीवी के पॉपुलर शो ‘नमक इश्क का’, ‘नजर’ और बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का ओटीटी डेब्यू

हाल ही में मोनालिसा ने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया है। वह वेब सीरीज ‘धप्पा’ में नजर आई। ये सीरीज हंगामा प्ले पर रिलीज हो चुकी हैं। इसमें मोनालिसा ने खूब बोल्ड सीन भी दिए।

अगली खबर