कोरोना वायरस पर भोजपुरी में बनाया गया ये अश्लील गाना, UP पुलिस के अधिकारी ने ट्वीट कर जताया गुस्सा

Bhojpuri song on Coronavirus: दुनियाभर में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस पर भोजपुरी गाना बनाया गया है, जिसके बोल काफी अश्लील हैं। इस गाने को लेकर लोगों में गुस्सा और नाराजगी है।

Bhojpuri song on corona virus
Bhojpuri song on corona virus 
मुख्य बातें
  • जानलेवा कोरोना वायरस पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अश्लील गाना बनाया गया है
  • इस गाने को गुड्डू रंगीला ने गाया है, हालांकि इसका वीडियो उपलब्ध नहीं है
  • यूपी पुलिस के अधिकारी ने इस गाने को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की

पिछले साल कोरोना वायरस सामने आया था जिसने बढ़ते बढ़ते महामारी का रूप ले लिया है। 70 देशों में फैल चुके इस वायरस ने भारत तक में अपने पैर फैला लिए हैं। इस वायरस के चलते करीब 3 हजार लोग अपनी जान गवां चुके हैं तो वहीं 90 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। पूरी दुनिया जिस वायरस से दहशत में है उसी वायरस को लेकर भोजपुरी सिनेमा में गाना बनाया गया है जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया। 

भोजपुरी में बनाए गए इस गाने का वीडियो उपलब्ध नहीं है लेकिन इसके पोस्टर पर एक्ट्रेस मोनालिसा और गुड्डू रंगीला नजर आ रहे हैं। गुड्डू के इस गाने में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया है और इस गाने का टाइटल है 'हमरा लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा'। इस गाने को उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने शेयर करते हुए अपनी आपत्ति जाहिर की।

उन्होंने इसे ट्वीट कर लिखा, 'शर्मनाक -एक ओर कोरोना वायरस से लोग आतंकित हैं वहीं दूसरी ओर तथाकथित 'डायमंड स्टार' गुडू रंगीला #Holi की आड़ में फूहड़ता की सारी हदें पार करते हुए इस वायरस को भौजी के लहंगे में खोज रहे हैं। भोजपुरी संगीत को स्त्री का अश्लील प्रतिरूपण पूर्णतः प्रतिबंधित करना चाहिए'। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि भोजपुरी में होने वाली इस अश्लीलता को रोका जाना चाहिए। तो कई लोगों का कहना है कि इस तरह के गाने नहीं बनने चाहिए।

मालूम हो कि भोजपुरी हर मौके पर गाने बनाए जाते हैं और उन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है लेकिन कोरोना जैसे जानलेवा वायरस पर यह गाना बनाया जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है। बता दें कि गुड्डू रंगीला अक्सर होली पर ही गाने गाते हैं और उनके गाए अधिकतर गानों में अश्लीलता होती है।

अगली खबर