आम्रपाली दूबे के साथ निरहुआ ने लगाए जोरदार ठुमके, किया जबरदस्त रोमांस, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा आम्रपाली दूबे और इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर निरहुआ का गाना जाड़ के जोगाड़ काके जा यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए है। गाने को इंदु सोनाली ने अपनी शानदार आवाज दी है।

भोजपुरी सिंगर और जबरदस्त एक्टर दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दूबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। यही कारण है कि जब भी दोनों पर्दे पर एक साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। आपको बता दें लंबे समय से दोनों एक साथ किसी गाने में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में दोनों के पुराने गाने लगातार इंटरनेट पर सुर्खियों में रहते हैं और जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव का गाना जाड़ के जोगाड़ काके जा यूट्यूब पर बवाल मचाए हुए है।

गाने में निरहुआ आम्रपाली दूबे के गोरे बदन को देख होश खो बैठते हैं और दोनों जोरदार ठुमकों को साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  काले रंग के कपड़े में आम्रपाली दूबे की हॉट अदाओं को देख आप मदमस्त हो उठेंगे। वहीं इस गाने को अब तक 4 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। इस गाने को इंदु सोनाली ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने को लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है। जबकि म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। गाने को साल 2016 में रिलीज निरहुआ और आम्रपाली दूबे की सुपरहिट फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है।
 

अगली खबर