Latest Bhojpuri Song: लॉकडाउन पर बना रितेश पांडेय का गाना दर्शकों के दिलों पर छाया,लाखों लोगों ने देखा वीडियो

भोजपुरी
Updated May 06, 2020 | 14:39 IST

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय ने अबतक कई गाने गाए हैं जिन्होंने लोगों का दिल भी जीता है। हालिया रिलीज रितेश पांडेय का नया गाना 'लॉकडाउन में लूडो' भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर रितेश पांडेय का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम है- 'लॉकडाउन में लूडो'। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह लॉकडाउन में फंसे रितेश पांडेय अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए व्याकुल हैं। तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड बनी भोजपुरी एक्ट्रेस रंजना सिंह का भी वही हाल है। रितेश पांडेय और रंजना सिंह फोन पर बात करते हुए एक दूसरे से ना मिल पाने का दर्द बांटते हैं और इन हालातों में घर पर रहकर लूडो खेलना ठीक समझते हैं। कॉमेडी अंदाज में फिल्माए गए इस गाने को देखते ही दर्शकों का दिल गुदगुदाने लगता है। इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि दो दिन में ही इसे 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन पर बना ये गाना एक तरह से लोगों को घर में रहकर ही समय बिताने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश देता है। 'लॉकडाउन में लूडो' गाने को रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ में गाया है और इसके बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं। गाने का संगीत आशीष वर्मा का है और इस गाने को डायरेक्ट भी आशीष यादव ने किया है।

अगली खबर