New Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' ने मचाई धूम, जोया खान के साथ जमी ट्यूनिंग

भोजपुरी
Updated Jun 13, 2021 | 14:44 IST

Khesari lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव का नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' रिलीज होने के साथ ही धूम मचा रहा है। खेसारी लाल यादव की गाने को तीन दिन में लगभग चार मिलियन व्यूज मिल गए हैं।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 

खेसारीलाल यादव ने गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' को भोजपुरी की चर्चित सिंगर शिल्पी राज के साथ गाया है। गाने में दोनों की ट्यूनिंग खूब जम रही है, तो इसके म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान नज़र हैं। जिनके साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद भी आ रही है। 

गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' उस आशिक की कहानी है जिसकी मासूका की शादी हो चुकी होती है। खेसारीलाल यादव को इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि गाना मजेदार है। 

खेसार लाल यादव के गाने को तीन दिन के अंदर इसे लगभग चार मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है। डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं। 

अगली खबर