भोपाल में बवाल! एक बॉयफ्रेंड के लिए सड़क पर लड़ पड़ी 2 युवतियां, बाल खींचे और जमकर चलाए लात और घूसे

Bhopal Viral News: भोपाल के होशंगाबाद रोड़ स्थित एक मॉल के सामने सड़क पर शराब के नशे में दो युवतियों ने बीच सड़क पर एक दूसरे पर जमकर लात घूसे बरसाए। हाथापाई इस कदर बढ़ी कि मौके पर पुलिस आ गई। बाद में दोनों युवतियों को पुलिस थाने ले गई। बाद में शराब का सुरूर हल्का हुआ तो दोनों माफी मांगने लगीं।

Bhopal Cime
भोपाल में बॉयफ्रेंड के लिए 2 युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब का नशा दो युवतियों पर पड़ा भारी
  • सड़क पर झगड़ते वक्त पुलिस ले गई थाने
  • नशा उतरा तो मांगी माफी

Bhopal Viral News: शराब के नशे में इंतकाम की आग दो युवतियों को थाने की सैर करा लाई। नशा इस कदर हावी हुआ की परिवार की प्रतिष्ठा को बीच सड़क पर नीलाम कर दिया। दरअसल घटना राजधानी भोपाल के होशंगाबाद रोड़ स्थित एक मॉल की है। जहां पर शराब के नशे में दो युवतियों ने बीच सड़क पर एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए। हाथापाई इस कदर बढ़ी कि मौके पर पुलिस आ गई। बाद में दोनों युवतियों को पुलिस थाने ले गई। बाद में शराब का सुरूर हल्का हुआ तो दोनों माफी मांगने लगी।

पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां अपने दोस्तों के साथ मॉल में स्थित बार में शराब पार्टी करने आई थी। इस बीच बॉयफ्रेंड की बात को लेकर दोनों की आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों शराब के नशे में मॉल से बाहर बीच सड़क पर आ गई।

दोनों युवतियां शराब के नशे में थी चूर

यहां पर शराब के नशे में दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां दी, बाल खींचे व आपस में लात घूसे बरसाए। दोनों को साथ आए दोस्तों ने छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन वह आपस में लड़ती रहीं। पुलिस के मुताबिक घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां अच्छे घरों की बताई जा रही हैं।

खुमारी उतरी तो समझ में आई गलती

राजधानी की मिसरोद इलाके की पुलिस सूचना के बाद मौके पर गई और युवतियों व उनके दोस्तोंं को थाने ले आई। इसके बाद सभी का मेडिकल मुआयना करवाया गया। बाद में जब युवतियों की शराब की खुमारी उतरी तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद वे पुलिस के सामने हाथ जोड़ कर माफी मांगने लगी। बाद में पुलिस ने उनका आपस में समझौता करवा सभी को छोड़ दिया गया। पुलिस ने बताया कि होशंगाबाद रोड़ पर देर रात्रि को सड़क पर कई युवतियों के आपस में झगड़ा करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर चार-पांच युवतियां शराब के नशे में आपस में हाथापाई करते मिली। पुलिस के मुताबिक एक युवती भोपाल के टीला जमालपुरा, दो शाहपुरा व एक गांधीनगर इलाके की रहने वाली हैं।

 
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर