Bhopal Crime News: लड़की के समलैंगिक होने का फायदा उठाकर शातिर करने लगा ब्लैकमेल, फिर हुआ ये.. जानिए मामला

Bhopal Police: भोपाल में समलैंगिक लड़की का फायदा उठाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता लड़की जिससे बात करती थी उसे भी लड़की समझती थी, पर वह असल में लड़का था। इसके बाद उसने कुछ निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और 15 लाख की मांग की। अब पीड़िता लड़की ने मामला दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhopal Crime News
समलैंगिक लड़की को ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर मांगे 15 लाख रुपये
  • पीड़िता की अश्लील फोटो वायरल करने की देता था धमकी
  • पुलिस ने आरोपी को कर लिया है गिरफ्तार

Bhopal News: समलैंगिकता की वजह से आज भी लोग क्राइम का शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही मामला भोपाल से सामने आया जहां एक ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी में जॉब करने वाली लड़की जिसे अपनी सहेली मानकर चैट कर निजी फोटो शेयर करती रही। दरअसल में वह लड़का निकला। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब फेसबुक आईडी पर लड़की बने लड़के ने अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख रुपए मांगने शुरू कर दी।

बता दें कि साइबर सेल एसपी वैभव श्रीवास्तव के अनुसार, पीड़िता कुछ वक्त पहले अपनी इसी ब्लैकमेलर सहेली के साथ समलैंगिक विवाह रचाने वाली थी। ऐसे में दोनों के बीच हर तरह की चैटिंग हुआ करती थी। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों का रिलेशन टूट गया। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने फर्जी आईडी बनाई और लड़की बनकर पीड़िता से चैट करने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता के न्यूड फोटो और वीडियो किसी तरह हासिल कर लिए। इसके बाद 15 लाख की मांग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता युवती ने इस मामले की शिकायत स्टेट साइबर सेल में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच करने के बाद बाद दमोह से ब्लैकमेलर 25 साल के आकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में सारा गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी प्राइवेट नौकरी करता है।

ये है पूरी कहानी

मिली जानकारी के अनुसार 27 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि, कॉलेज में साथ पढ़ने वाली उसी की उम्र की एक लड़की से उसकी गहरी दोस्ती थी। लड़की ने बताया है कि, वो दोनों समलैंगिक विवाह करने की तैयारी कर रही थी। इसलिए कई बार सोशल मीडिया पर उन दोनों की बात भी होती थी। कई बार उन दोनों की बाहर मुलाकात भी हुई। लेकिन 4 साल के बाद उनका संबंध टूट गया। यह बात पीड़ित लड़की के एक दोस्त को पता चल गई। यहीं से शुरू हुआ फर्जीवाड़े और ब्लैकमेलिंग का खेल।

आरोपी ने संबंध टूटने का फायदा उठाया

बता दें कि आरोपी ने उसकी सहेली के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी अकाउंट बना लिया था। आईडी पर उसके दोस्त की प्रोफाइल पिक लगा दी। जिससे उसको कोई शंका ना हो। उसने विवाद को लेकर पीड़िता को सॉरी बोला और उससे बात करने लगा इस बीच उसने उससे निजी फोटो मांग ली है दोस्त समझकर पीड़िता ने भी उसे फोटो वीडियो शेयर कर दिए। आरोपी ने कभी पीड़िता से कॉल कर बात नहीं की फोटो वीडियो मिलने के बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 15 लाख रुपए की मांग करने लगा। पीड़िता ने परेशान होकर इसकी शिकायत साइबर सेल पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर