Bhopal Crime News: दो बेटियों के साथ कुएं में कूदी महिला, दूसरी ने नहर में बच्चा फेंक की खुदकुशी

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। एक महिला ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पार्वती बाई (24) के रूप में हुई है। वहीं दूसरी ओर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से कथित तौर पर अपने तीन बच्चों को नर्मदा नहर में फेंक दिया।

Bhopal Crime News
आत्महत्या के दो मामलों से मचा हड़कंप  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले आए सामने
  • एक महिला ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली
  • एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने तीन बच्चों को नर्मदा नहर में फेंक दिया

Bhopal Crime News: बीते कुछ वक्त से आत्महत्या की घटनाएं बढ़ गई हैं। जहां एक तरफ छात्र खुद की जिंदगी गंवा रहे हैं, तो दूसरी ओर महिलाओं के भी आत्महत्या के मामले ज्यादा देखने को मिले हैं। मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। एक महिला ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पार्वती बाई (24) के रूप में हुई है, जिसने बुधवार शाम को रायसेन जिले में अपनी 3 साल और 8 महीने की बेटियों को साथ लेकर कुएं में कूद गई।

घटना के बारे में सुल्तानगंज थाना प्रभारी विमलेश राय ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसके पति रामकृष्ण लोधी ने रात में पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद महिला और उसकी दोनों बेटियों के शवों को कुएं से निकाला गया। महिला और लोधी अपने माता-पिता और अन्य परिजनों से अलग रह रहे थे।

पति-पत्नी के बीच नहीं था कोई विवाद

पुलिस उपमंडल अधिकारी (एसडीओपी) राजेश तिवारी ने कहा है कि, सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। लोधी ने पुलिस को यह भी बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं था और वह यह नहीं समझ पा रहे थे कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। वहीं दूसरी एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से कथित तौर पर अपने तीन बच्चों को नर्मदा नहर में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक बाद में महिला ने भी अपने प्रेमी के साथ उत्तरी गुजरात के थराड तालुका में कथित तौर पर नहर में छलांग लगा दी और बुधवार रात को अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। 

नहर में तैरते मिले शव

चंदर गांव के पूर्व सरपंच, माफजी पटेल ने कहा, 'गुरुवार की सुबह नर्मदा नहर से गुजरने वाले लोगों ने दीवार पर मोबाइल फोन और दो तैरते बच्चों के शव देखे, और उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया। मैंने तुरंत पुलिस को सतर्क किया और उनसे अनुरोध किया कि दमकल टीम और गांव में गोताखोर भेजें।' माफ़ाजी पटेल ने आगे कहा, 'एक सेल फोन लगातार बज रहा था, और जब मैंने इसका जवाब दिया, तो मुझे पता चला कि मुक्ताबेन ठाकोर और उनके तीन बच्चे वाव तालुका के देथाली गांव से गायब हो गए थे, और परिवार के सदस्य उनके ठिकाने के बारे में पूछताछ करने के लिए फोन कर रहे थे। मैंने फोन करने वाले को बताया कि मछुआरों ने दो शवों को नहर से बाहर निकाला है।' वहीं सरपंच ने बताया कि मुक्ताबेन का संबंध धारधारा गांव के एक युवक से था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर