Bhopal Crime: पहले शराब के जाम छ्लकाए, फिर सीसीटीवी कैमरे चुराए, राजधानी में चोरी का नया ट्रेंड आया सामने

Bhopal Crime: पहले जाम छलकाए फिर तीसरी आंख चुरा ले गए चोर। राजधानी भोपाल में चोरी का अनूठा तरीका इजाद किया बदमाशों ने। कोलार इलाके में वारदात को दिया अंजाम।

Bhopal Crime
भोपाल में 'तीसरी आंखे' चुरा ले गए चोर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कोलार में एक कॉम्पलेक्स से सीसीटीवी कैमरे चोरी
  • चोरों ने पहले जाम छलकाए
  • वारदात अन्य सीसीटीवी कैमरों में हुई कैद

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में सीसीटीवी कैमरों की चोरी की वारदात को अंजाम देने का यह अनूठा मामला सामने आया है। लोग अपने व्यापार केंद्रों व दुकानों में चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए तीसरी आंख लगवाते हैं। मगर अब चोर इन्हें भी नहीं छोड़ रहे। इसी की एक बानगी भोपाल के कोलार इलाके से सामने आई है। घटना के मुताबिक 4 चोर जाम छलकाते हुए एक कॉम्पलेक्स में आते हैं।

इसके बाद सीसीटीवी कैमरे निकाल मौके से फरार हो जाते हैं। वारदात मौके पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। जिसके फुटेज पीड़ित ने पुलिस को सौंपे हैं। घटना को लेकर कोलार पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। मध्य रात्रि में इलाके के सुनसान होने की वजह से चोरों को वारदात को अंजाम देने में आसानी रही। तीसरी आंख की इस तरह चोरी होने की घटना ने खाकी के चेहरे पर चिंता की लकीरों का ग्राफ खींच दिया है। पुलिस अब इस बात से परेशान है कि आखिर चोरी की घटनाओं के आंकड़ों में कमी लाने के लिए क्या किया जाए। 

इस कॉम्पलेक्स में हुई वारदात

कोलार थाने में पुलिस को दी गई शिकायत में रोहित यादव ने बताया है कि उसकी सीआई  स्क्वायर में दो दुकानें हैं। जिसमें उनका डायग्नोस्टिक केंद्र चलता है। शिकायत में बताया गया है कि कुछ समय पूर्व कॉम्पलेक्स में चोरी की घटना हो गई थी। जिसके चलते सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए। लेकिन रात्रि को चोर उन्हें भी उखाड़ कर ले गए। आपको बता दें कि चोर कॉम्पलेक्स के बाहर स्थित अनामिका सिंह की दुकान से भी 2 कैमरे उड़ा ले गए। अब शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है। राजधानी में पुलिस रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। पुलिस कैमरे में कैद हुए चोरों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। 
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर