Bhopal Love Triangle Story: प्यार में धोखा मिला तो युवक ने उठाया ये कदम, जानिए लव ट्रायंगल की पूरी कहानी

Bhopal Love Triangle Story: भटौली रोड स्थित नर्मदा नदी पुल पर लवर ने प्रेमिका अनिभा केवट की कार में गोली मारकर हत्या कर दी व खुद नर्मदा में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक मामले में लव ट्रायंगल की कहानी सामने आई है।

Bhopal Love Triangle Story
लव ट्रायंगल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करेगा भोपाल में ये   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्यार में बेवफाई मिली तो एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शूट कर दिया
  • फिर खुद पुल से नर्मदा में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया
  • पुलिस के मुताबिक मामले में लव ट्रायंगल की कहानी सामने आई है

Bhopal Love Triangle Story: मध्यप्रदेश में प्यार में बेवफाई मिली तो एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शूट कर दिया। फिर खुद भी नदी में छलांग लगा सुसाइड कर लिया। अब भोपाल पुलिस इस दर्दभरी कहानी के तीसरे किरदार के जरिए लव ट्रायंगल में हुए मर्डर व सुसाइड मिस्ट्री का खुलासा करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक गत 23 जुलाई को भटौली रोड स्थित नर्मदा नदी पुल पर बादल पटेल ने प्रेमिका अनिभा केवट की कार में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अनिभा की डेड बॉडी पुलिस को कार के अंदर से मिली थी। प्यार में चोट खाए बादल पटेल ने पुल से नर्मदा में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस को मृतक का शव तिलवारा घाट के समीप पानी में तैरता मिला। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि मामले में लव ट्रायंगल की कहानी सामने आई है। जिसमें अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देखकर बादल ने ये कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक कहानी के तीसरे किरदार से पूछताछ के बाद ही पूरे सच का पता लगेगा। 

ये है प्यार में फरेब की कहानी

पुलिस के मुताबिक मध्यप्रदेश के गांव जोगनी नगर रामपुर निवासी युवती अनिभा केवट एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि युवती के प्रेम संबंध पहले से शादीशुदा बादल पटले से थे। इस दौरान बादल पटेल एक मामले में जेल चला गया था। इस बीच युवती की दोस्ती अपनी ही कंपनी के मैनेजर से बढ़ी। पुलिस के अनुसार जब बादल जेल से छूटा तो उसे अनिभा की किसी और से दोस्ती बर्दाश्त नहीं हुई। इसके बाद उसने मैनेजर के साथ मारपीट की जिसका मामला तिलवारा थाने में दर्ज भी हुआ। रोजाना होने वाले झगड़े से तंग आकर मैनेजर अपना तबादला करवा कर भोपाल आ गया। 

इस तरह किया लव स्टोरी का द एंड

पुलिस जांच के अनुसार मैनेजर के भोपाल जाने के बाद भी बादल के शक का दायरा मिटा नहीं। बादल व अनिभा के बीच झगड़े बढ़ते ही गए। तिलवारा थाने के एसएचओ के. झारिया ने बताया कि गत 23 जुलाई को बादल ने अपने दोस्त की कार में अनिभा को ऑफिस से बुलाकर बैठाया व मंगेली गांव स्थित नर्मदा पुल पर ले गया। इसके बाद उसने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं खुद ने नर्मदा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार में युवती की डेड बॉडी सहित मोबाइल फोन, कार की चाबी मिली। इसके बाद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को मौके पर लोगों ने बताया कि एक शख्स को नदी में कूदते देखा है। पुलिस ने गोताखोर दल की मदद से बादल का शव तिलवारा घाट के पास नदी में से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि अब जांच के लिए भोपाल में कार्यरत मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही पूरी त्रिकोणीय प्रेम कहानी के सच पर से पर्दा उठेगा। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर