Bhopal : शिवराज ने भोपाल में ध्वजारोहण किया, मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने का लिया संकल्प

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया।

shivraj singh chouhan
शिवराज सिंह चौहान  |  तस्वीर साभार: Twitter

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी के मोती लाल नेहरु स्टेडियम में आयोजित स्वाधीनता दिवस समारोह में ध्वजारोहण किया और राज्य को आत्म निर्भर बनाने का संकल्प देाहराया।

कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में राजधानी के अलावा कहीं भी सार्वजनिक समारोह आयोजित नहीं किया गया। मोती लाल नेहरु मैदान में मुख्य समारोह हुआ, जहां मुख्यमंत्री चौहान ने ध्वजरारोहण किया। उसके बाद चौहान ने प्रदेशवासियों के नाम दिए अपने संदेश में मध्य प्रदेश को आत्म निर्भर बनाने का संकल्प लिया।

चौहान ने देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने और देश की रक्षा के लिए शहादत देने वालों का नमन किया। राज्य सरकार द्वारा शहीदों के परिवारों के लिए किए जा रहे कायरे का भी ब्यौरा दिया।

मुख्यमंत्री चौहान ने परेड का निरीक्षण किया। इस मौके पर कोरोना संक्रमण के चलते तय किए गए दिशा-निर्देशों का पालन किया गया। सभी के चेहरों पर मास्क थे और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर