Bhopal Crime News: भोपाल में मेडिकल छात्रा से फेसबुक पर बने फ्रेंड ने किया रेप, जानिए क्या है पूरा मामला

Rape Case In Bhopal: भोपाल में एक मेडिकल छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। मेडिकल छात्रा ने अपने फेसबुक फ्रेंड पर दुष्कर्म करने का मामला हबीबगंज थाने में दर्ज कराया है। आरोप है कि आरोपी पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता है।

rape in Bhopal
भोपाल में मेडिकल छात्रा के साथ फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप (प्रतिकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मेडिकल छात्रा ने हबीबगंज थाने में दर्ज कराया केस
  • फेसबुक पर हुई थी दोनों की जान पहचान
  • दुष्कर्म करने के बाद दी किसी को नहीं बताने की धमकी

Bhopal News: इन दिनों सोशल मीडिया पर दोस्ती का जाल बिछाकर, उसमें मासूम युवतियों को फंसाना मानों आम हो गया है। इसका ताजा मामला भोपाल में देखने को मिल रहा है। राजधानी में फेसबुक फ्रेंड द्वारा मेडिकल की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मेडिकल की छात्रा ने हबीबगंज थाने में रेप का केस दर्ज कराया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि फेसबुक फ्रेंड ने उसके साथ रेप किया है। आरोपी ने अपनी बुआ की बेटी की हल्दी रस्म में शामिल होने का निमंत्रण देकर छात्रा को घर बुलाया था। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

फेसबुक से दोस्ती कर उसके गलत इस्तेमाल के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। सोशल साइट्स पर मिला दोस्त कभी ठग निकल रहा है या दोस्ती का फायदा उठाकर गलत काम कर रहा है। बहरहाल हबीबगंज थाने में मामला दर्ज हो गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई के लिए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घर में हल्दी की रस्म बोलकर युवती को बुलाया

पुलिस के मुताबिक भोपाल में रहने वाली 22 साल की युवती मेडिकल स्टूडेंट है। उसने पुलिस को बताया कि लोधी मोहल्ला गौहरगंज, रायसेन में रहने वाले युवक से फेसबुक पर पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। बातचीत होने लगी। 26 नवंबर 2021 को गौरव ने छात्रा को अपनी बुआ के घर बुलाया। उसने बताया कि बुआ की लड़की की हल्दी की रस्म है। इस पर छात्रा उसके वहां आ गई। यहां रात में आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

कई बार किया दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने बताया कि वारदात की रात वह रात भर उसके घर में रोती रही। वह घर छोड़ने के लिए आरोपी से कह रही थी, लेकिन आरोपी उसे घर छोड़ने की जगह छोला इलाके में रहने वाली दूसरी बुआ के घर ले गया। यहां भी उसके साथ कई बार गलत काम किया। इसके तीन दिन बाद छात्रा अपने घर गई। आरोपी ने धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच-पड़ताल कर रही है। मामले में जल्द कार्रवाई करने की तैयारी है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर