Bhopal sex racket case: प्यारे मियां तो जिस्म का करते थे सौदा, बढ़ रही है जांच लपेटे में आ रहे कई सफेदपोश

pyare mian of bhopal: भोपाल में एक ऐसे सेक्स रैकेट ता भांडाफोड़ पुलिस ने किया है जिसमें सरगना को लड़कियां अब्बू समझतीं थीं। लेकिन वो तो सिर्फ जिस्म का सौदागर निकला।

Bhopal sex racket case: प्यारे मियां तो जिस्म का करते थे सौदा, बढ़ रही है जांच लपेटे में आ रहे कई सफेदपोश
जिस्मफरोशी के मामले में आरोपी है प्यारे मियां 
मुख्य बातें
  • प्यारे मियां की जम्मू-कश्मीर से हुई गिरफ्तारी
  • जिस्मफरोशी का आरोपी है प्यारे मियां, एसआईटी कर रही है जांच
  • साउथ भोपाल के एसपी कर रहे हैं एसआईटी का नेतृत्व

भोपाल। बस नाम ही उनका प्यारे मियां है, लेकिन करतूत काली। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्यारे मियां के नाम पर मत जाइए वो नाम की आड़ में घिनौने काम को अंजाम दिया करते थे। पुलिस केस से पहले वो इलाके में सम्मानित शख्स थे। लेकिन दिन के उजाले में चमचमी बिखेरने वाला यह शख्स न जाने कितनों की रातों को और काली करता था। अब जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है उसकी पोलपट्टी खुल रही है। प्यारे मियां की गिरफ्तारी जम्मू कश्मीर से हुई और भोपाल पुलिस उसे लाने की कोशिश में जुटी है। 

प्यारे मियां के कारनामों की हो रही हैं जांच
प्यारे मियां के कारनामों की जांच के लिए साउथ भोपाल के एसपी साई कृष्णा थोटा के नेतृत्व में एसआईटी बनाई गई है। वो बताते हैं कि भोपाल सेक्स रैकेट केस में प्यारे मियां से संबंध रखने वाले एक शख्स के साथ दो और लोगों को आरोपी बनाया गया है। दो लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने खास सूचना के आधार पर उसके अपार्टमेंट के दो फ्लैट्स पर छापेमारी की जिसमें पब बनाया गया था। इसके साथ बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है। 

दुबई से थाईंलैंड तक काला कारनामा
एसआईटी के मुखिया बताते हैं कि लड़कियां प्यारे मियां को अब्बु बुलाती थीं। कुछ लड़कियों ने खुलासा किया है कि कुछ को तो बाहर के देशों में ले जाया गया था। प्यारे मियां ने दुबई, सिंगापुर और थाईलैंड की यात्रा की है। वो पिछले 6 से 7 साल से इस धंधे में शामिल था। पुलिस का कहना है कि जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह सब कुछ प्यारे मियां कैसे किया करता था। इसके कौन से लोग मददगार रहे हैं। एक बात तो स्पष्ट है कि बिना किसी ऊपरी हाथ या राजनीतिक संरक्षण के यह मुमकिन नहीं है कि वो अपने साम्राज्य को इस हद तक फैलाने में कांमयाब हो सके।  

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर