Bhopal: पिता की डांट बुरी लगी तो युवती ने घर छोड़ा, यूट्यूब स्टार को जीआरपी ने इटारसी में उतारा, ये है मामला

Bhopal: भोपाल में माता- पिता की डांट से 17 वर्षीय यूट्यूब स्टार किशोरी घर से निकल कर ट्रेन में लखनऊ जाने के लिए बैठ गई। औरंगाबाद पुलिस की सूचना पर जीआरपी ने उसे इटारसी में कोच से बरामद किया। इसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Bhopal News
औरंगाबाद से निकली किशोरी को जीआरपी ने इटारसी में बरामद किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • माता- पिता ने डांटा तो किशोरी घर से निकल गई
  • बैठ गई थी औरंगाबाद से लखनऊ जाने वाली ट्रेन में
  • किशोरी के यूट्यूब पर 4.4 मिलियन फॉलोवर्स

Bhopal: माता- पिता के डांटने को लेकर नाराज महाराष्ट्र की एक 17 वर्षीय किशोरी घर से निकल गई। वह लखनऊ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई। इस मामले की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस ने उसे भोपाल से पहले इटारसी में उतार लिया। इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। बाद में युवती को शनिवार की मध्य रात्रि को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। एसपी जीआरपी भोपाल हितेश चौधरी के मुताबिक माता-पिता के कुछ कहने पर नाबालिग किशोरी लखनऊ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई।

इसकी सूचना महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस से मिली थी कि, किशोरी यूट्यूब स्टार है और शंका है कि लखनऊ जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस में चढ़ी है। इसके बाद हरकत में आई जीआरपी ने इटारसी में ट्रेन की तलाशी ली तो किशोरी एक स्लीपर कलास कोच में बैठी मिली। इधर, किशोरी के पिता ने यूट्यूब के जरिए सोशल मीडिया पर उसके घर से गायब होने की जानकारी शेयर कर उसे ढूंढने के लिए मदद मांगी। इसकी चर्चा चारों तरफ फैली तो हंगामा मच गया। वहीं पिता ने औरंगाबाद पुलिस में किशोरी की गुमदशुदगी दर्ज करवाई। 

घर पर डांट पड़ी तो गुस्से में निकल गई

भोपाल जीआरपी एसपी के मुताबिक किशोरी को ट्रेन से बरामद कर चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम को रेलवे स्टेशन पर बुलाया गया। इसके बाद उसे थाने लाया गया। बाद में औरंगाबाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। एसपी के मुताबिक किशोरी के परिजन सूचना के बाद मध्य रात्रि को इटारसी पहुंचे। जहां पर किशोरी को उन्हें सौंप दिया गया। एसपी के मुताबिक पूछताछ में युवती ने बताया कि, घर में डांट पड़ी तो वह गुस्से में किसी को बिना बताए निकल गई। ऑटो में बैठ रेलवे स्टेशन आ गई। जहां पर लखनऊ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई। किशोरी ने बताया कि वह लखनऊ अपने पैतृक घर जाना चाहती थी। औरगांबाद में तो उनका परिवार कारोबार की वजह से रहता है। एसपी के मुताबिक किशोरी ने बताया कि, वह अपना मोबाइल घर पर भूल गई थी, इस वजह से किसी से कॉन्टैक्ट नहीं हो पाई। आपको बता दें कि, किशोरी के यूट्यूब पर 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में इसके वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर